बहराइच: पंचायत कराने पहुंचे ग्राम प्रधान और अन्य को ग्रामीणों ने लाठियों से पीटा, पीड़ित ने थाने में दी तहरीर

बहराइच: पंचायत कराने पहुंचे ग्राम प्रधान और अन्य को ग्रामीणों ने लाठियों से पीटा, पीड़ित ने  थाने में दी तहरीर

बहराइच, अमृत विचार। जिले के ग्राम पंचायत ताजपुर में रविवार को एक मामले का पंचायत करने पहुंचे ग्राम प्रधान और अन्य की गांव के लोगों ने जमकर पिटाई की। जिससे ग्राम प्रधान और अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल ग्राम प्रधान ने थाने में तहरीर दी है।

रानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत ताजपुर के ग्राम प्रधान शाकिर पुत्र शब्बीर हैं। ग्राम पंचायत के मजरा सर्रापुरवा निवासी राम प्यारी के मामले में ग्राम प्रधान अपने सहयोगियों के साथ पंचायत करने रविवार की सुबह 8 बजे  पहुंचे थे। इस दौरान प्रदीप और दिलीप के साथ गांव के अन्य लोगों ने ग्राम प्रधान और उनके सहयोगियों की जमकर पिटाई कर दी।

ग्राम प्रधान ने थाने में तहरीर देकर कहा है कि पंचायत के दौरान प्रदीप और दिलीप के साथ के अन्य ने पंचायत का विरोध करते हुए अपशब्दों का प्रयोग करने लगे। विरोध करने पर सभी ने लाठियों से पिटाई की। बचाने आए सहयोगी गिरीश, साबित अली और नूर को मारापीटा। 

दबंगों की पिटाई में ग्राम प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्राम प्रधान ने सभी को नामजद करते हुए तहरीर दी है। इस मामले में थानाध्यक्ष चंद्र प्रताप सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि केस दर्ज कर जा रहा है। इसकी जानकारी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- बरेली: कहानी कुछ और थी...मगर छात्रा ने कुछ देर के लिए होश उड़ा दिए सबके