Fatehpur: सात बार सर्पदंश से परेशान विकास का दावा शनिवार को फिर डसेगा, घटना क्षेत्र में बनी चर्चा का विषय, पढ़ें...

पीड़ित का दावा शनिवार एवं रविवार को ही डसता हैं सांप

Fatehpur: सात बार सर्पदंश से परेशान विकास का दावा शनिवार को फिर डसेगा, घटना क्षेत्र में बनी चर्चा का विषय, पढ़ें...

फतेहपुर, अमृत विचार। मलवां थानाक्षेत्र के सौंरा गांव के निवासी 24 वर्षीय विकास द्विवेदी ने एक बार फिर चौंकाने वाला खुलासा किया है। विकास का दावा है कि उन्हें पिछले महीने से अब तक सात बार सांप काट चुका है और अगला हमला अगले शनिवार को होने की संभावना है।

पीड़ित विकास ने बताया कि दो जून को पहली बार उन्हें सांप ने काटा था। दूसरी बार जब वह बाथरूम में नहा रहे थे, तब एक काले रंग के सांप ने उन्हें फिर से काटा। उन्होंने सांप को पूंछ से पकड़कर बाहर निकाला। विकास का कहना है कि उनकी जान को खतरे में डाल दिया है। 

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएमओ राजीव नयन गिरी ने डिप्टी सीएमओ, एडिशनल सीएमओ और फिजिशियन की एक टीम बनाई है, जो विकास की स्थिति की जांच करेगी। सीएमओ ने एक विशेष जांच टीम का गठन किया है जो इस असामान्य घटना के पीछे के कारणों का पता लगाएगी, अब सभी की निगाहें जांच टीम की रिपोर्ट पर टिकी हैं। 

लेकिन शनिवार को जांच टीम हरकत में आई तो पता चला कि पीड़ित का उसके परिजन बाला जी देव स्थान लेकर चले गए हैं। यह घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है।

ये भी पढ़ें- Etawah News: पेड़ से लटका मिला किसान का शव...ग्रामीण बोले- कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थे, जांच में जुटी पुलिस