बहराइच: विवाद के बाद घर पहुंचे पिता को फावड़े से वार कर बेटे ने उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी

बहराइच: विवाद के बाद घर पहुंचे पिता को फावड़े से वार कर बेटे ने उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी

नवाबगंज/बहराइच, अमृत विचार। जनपद के ग्राम फुटहा में शुक्रवार की शाम को एक बेटे ने पिता पर विवाद के बाद फावड़े से वार कर दिया, जिसके उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक आरोपित युवक का अपने पिता से खेत में शुक्रवार को विवाद हो गया था। जिसके बाद पिता घर आ गया। वहीं देर शाम घर पहुंचे बेटे ने पिता पर फावड़े से वार कर दिया। जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई, वही बेटा मौके से फरार हो गया। शनिवार सुबह बेटा जब घर पहुंचा तो ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। 

0

नवाबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत फुटहा जगन्नाथपुर निवासी राम विलास के खेत में शुक्रवार को धान रोपाई चल रही थी। इस दौरान पुत्र राम सुख से राम विलास का विवाद हो गया। जिसके बाद पिता घर चला आया। 

गांव के लोगों के मुताबिक मृतक राम विलास खुरपे में धार दे रहा था, तभी बेटा राम सुख ने उस पर फावड़े से ताबतोड़ वार किए, गंभीर रूप से घायल पिता को छोड़कर आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया। परिवार के लोग घायल राम विलास को अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी उन्होंने ने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना गांव के लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने रात में ही वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हत्या के बाद शनिवार सुबह आरोपी पुत्र जब घर पहुंचा, तो इसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा मिलने पर गांव पहुंची पुलिस ने आरोपी पुत्र को हिरासत में ले लिया है। थानाध्यक्ष आरके पांडे ने बताया कि पुत्र ने पिता पर फावड़े से हमला किया है। तहरीर पर केस दर्ज किया जा रहा है, आरोपी पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: नशे की हालत में मिला पिता, 5 साल की बेटी और बाइक गायब