Kanpur: लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार; कई घटनाओं को दे चुके थे अंजाम, पुलिस ने बरामद किया ये सामान...

Kanpur: लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार; कई घटनाओं को दे चुके थे अंजाम, पुलिस ने बरामद किया ये सामान...

कानपुर, अमृत विचार। बिल्हौर कस्बे व आसपास के इलाकों में लूटपाट करने वाले गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चार युवकों का गिरोह आसपास के जनपदों में देर रात सड़क पर चलने वाले लोगों को अवैध असलहा दिखाकर लूट लेता था। गुरुवार को उत्तरीपुरा-अलियापुर मार्ग पर हुई लूटपाट की घटना में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सर्विलांस टीम की मदद से गिरोह को गिरफ्तार कर लिया। 

जनपद औरैया के निवासी डॉक्टर शिव तोमर पुत्र भूरे सिंह के साथ हुई लूटपाट के मामले में पुलिस की सक्रियता से पूरे गिरोह का खुलासा हो सका। पुलिस ने घटना मे प्रयुक्त गाड़ी नंबर के सर्विलांस का फायदा उठाते हुए चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि बिल्हौर क्षेत्र के अलियापुर-उठ्ठा-उत्तरीपुरा मार्ग पर देर शाम को बाइक व कार से चलने वाले राहगीरों के साथ लूटपाट करने वाले इस गिरोह ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है। शिव तोमर संग हुई लूट की घटना के बाद पुलिस ने आनन-फानन में सर्च ऑपरेशन चलाया। जिसमें घेराबंदी करके देर रात गुरुवार को चार युवकों को बिल्हौर चौराहे पर गिरफ्तार कर लिया गया। 

जिसमें प्रतीक उर्फ अंशु यादव पुत्र नरेंद्र यादव हिमसुद्दीनपुर थाना ठठिया जिला कन्नौज, दीपक उर्फ दीपू यादव पुत्र हरभान सिंह र्बन पुत्र निवासी खिरिया थाना ककवन, घश्याम पाल पुत्र रामखेलावन निवासी गडरडियन पुरवा थाना रसूलाबाद, अवनीश उर्फ आकाश यादव पुत्र रामगोपाल निवासी ग्राम खिरिया थाना ककवन को गिरफ्तार किया गया। 

घटना में प्रयुक्त होने वाली कार व कई मोबाइलों के साथ लोहे की राड बरामद हुई। घटना के खुलासे पर डीसीपी पश्चिम विजय ढुल ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हजार रुपये का इनाम दिया है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Auraiya: कल सिंचाई विभाग की जमीन पर गरजेगा बुलडोजर; अवैध अतिक्रमण को हटाने के लिए तैयारियां पूरी, मकानों में चस्पा किए गए नोटिस