Etawah: सीएचसी के पुरुष शौचालय की सीट के अंदर पड़ा मिला नवजात शिशु का शव; जांच में जुटी पुलिस

Etawah: सीएचसी के पुरुष शौचालय की सीट के अंदर पड़ा मिला नवजात शिशु का शव; जांच में जुटी पुलिस

इटावा (बसरेहर), अमृत विचार। बसरेहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर के अंदर पुरुष शौचालय की सीट के अंदर  छह माह के नवजात शिशु का शव बरामद हुआ। शुक्रवार की सुबह सफाई कर्मचारी व स्टाफ के लोग सीएचसी परिसर के अंदर पहुंचे। उन लोगों को कुछ बदबू सी महसूस हुई। तभी सफाई कर्मचारी ने सीएचसी प्रभारी डा विकास सचान को सूचना दी गई। 

मौके पर पहुंचे सीएचसी प्रभारी डा विकास सचान ने इधर-उधर देखा लेकिन बदबू महसूस तो हो रही थी। काफी खोजबीन के बाद जब उन्होंने अंदर बने पुरुष शौचालय के सीट का ढक्कन हटाया तो उसमें देखा तो नवजात शिशु मृतक अवस्था में पड़ा मिला। 

लोगों के बीच इस बात की चर्चा रही कि परिसर के अंदर सीसीटीवी कैमरे लगे होने के बावजूद भी इस तरह की घटना कैसे हुई। उन्होंने इसकी जानकारी थाना प्रभारी सुमित चौधरी को दी। मौके पर पहुंचे बसरेहर थाना प्रभारी ने शव को कब्जे में लेकर इटावा पीएम के लिए भेज दिया।

डा विकास सचान ने बताया कि परिसर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। आखिर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अंदर बने शौचालय में 6 माह के नवजात शिशु शव शौचालय की सीट के अंदर कैसे पहुंचा। इसकी जांच कर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें- Exclusive: आरटीओ अफसरों की मेहरबानी से बसों की मनमानी; प्राइवेट बसों के चालकों ने ड्राइविंग की कहां ट्रेनिंग ली है? कोई नहीं जानता