IND vs ZIM : आवेश खान बोले- रवि बिश्नोई के अद्भुत कैच को देखकर दंग रह गया था 

IND vs ZIM : आवेश खान बोले- रवि बिश्नोई के अद्भुत कैच को देखकर दंग रह गया था 

हरारे। रवि बिश्नोई हमेशा से मुस्तैद फील्डर रहे हैं लेकिन उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में आवेश खान की गेंद पर ब्रायन बेनेट का जो अद्भुत कैच लपका , उससे उनके साथी खिलाड़ी भी हतप्रभ रह गए। भारत ने जिम्बाब्वे को 23 रन से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 2 . 1 की बढ़त बना ली। ड्रेसिंग रूम में चर्चा बिश्नोई के कैच की हो रही थी। 

आवेश ने मैच के बाद कहा, उसने जब वह कैच पकड़ा तो मुझे नहीं लगता है कि उसे ‘रिएक्शन टाइम’ मिला होगा । मैं भी समझ नहीं पाया कि पलक झपकते क्या हो गया। मैं हैरान था कि उसने वह कैच कैसे लपका। उन्होंने कहा, वह अपनी फील्डिंग पर काफी मेहनत करता है । यह विकेट भले ही मेरे नाम है लेकिन इसका श्रेय बिश्नोई को जाना चाहिये। भारतीय कप्तान शुभमन गिल ने कहा, मुझे खुशी है कि हमने श्रृंखला में बढत बना ली। बिशी का वह कैच शानदार था। क्रिकेट टीम का खेल है और फील्डिंग करते समय तो बिल्कुल टीम खेल रहता है। फील्डिंग करते समय लुत्फ उठाना महत्वपूर्ण होता है । ऐसा करने पर आप खेल में पूरी तरह से रहते हैं। 

बिश्नोई ने कहा, कैच लपककर अच्छा लग रहा है। हम पिछले दो तीन दिन से फील्डिंग पर बात कर रहे हैं । जब तक हम इस तरह के कैच नहीं लपकेंगे, हमें पता नहीं चलेगा कि कितने पास हैं या दूर। रिंकू सिंह ने कहा, यह दर्शनीय कैच था। उसने पहली बार ऐसा कैच नहीं लिया है बल्कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट या आईपीएल में कई ऐसे कैच ले चुके हैं। 

ये भी पढ़ें : Copa America 2024 : कोलंबिया- उरूग्वे मैच के बाद भिड़े दर्शक, एक दूसरे पर बरसाए मुक्के...देखें VIDEO

ताजा समाचार

मुरादाबाद: रामपुर हाईवे पर कार सवार युवकों ने की महिला के अपहरण की कोशिश, शोर मचाने पर हुए फरार, रिपोर्ट दर्ज
अमरोहा: भवालपुर में दो पक्षों में पथराव, कई लोग हुए घायल, पुलिसकर्मियों को भी लगे पत्थर, 28 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज
प्रतापगढ़ में भीषण हादसा: सफाईकर्मियों से भरी पिकअप पलटी, 17 घायल, 8 की हालत गंभीर
लखनऊ: कर्मचारियों को एक जुट करने में जुटा महासंघ, बड़े संघर्ष के बन रहे आसार
Kanpur: यूपीएससी की तैयारी कर रही युवती से दुष्कर्म का प्रयास; आरोपी ने शादी का दिया था झांसा, बदनाम करने की दी धमकी, रिपोर्ट दर्ज
जमीनी विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या : प्रशासन की देख रेख में हुआ मृतक का अन्तिम संस्कार