लखनऊ: किसानों को देख राहुल गांधी ने रोका काफिला, सुनी समस्याएं

लखनऊ: किसानों को देख राहुल गांधी ने रोका काफिला, सुनी समस्याएं

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज में सांसद राहुल गांधी ने किसानों से बात की है। किसानों ने राहुल गांधी के सामने अपनी समस्या रखी, साथ ही उससे संबंधित 17 सूत्रीय मांगपत्र भी उन्हें सौंपा। मांगपत्र को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और सांसद राहुल गांधी अपने साथ ले गये हैं। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी रायबरेली से लौट कर लखनऊ एयरपोर्ट जा रहे थे, इसी बीच सड़क पर किसानों को देखकर उन्होंने अपना काफिला रोक दिया और उनसे बात की। 

दरअसल, भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले जुटे सैकड़ो किसान मोहनलालगंज स्थित तहसील परिसर में मंगलवार को धरना-प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान किसानों ने जमकर नारेबाजी भी की थी। भारतीय किसान यूनियन के लखनऊ जिलाध्यक्ष राजेश रावत ने बताया कि तहसील परिसर में प्रदर्शन के दौरान मौजूद अधिकारियों ने डीएम से फोन पर बात कराई। डीएम ने हमलोगों को कल वार्ता के लिए बुलाया है, साथ ही समस्याओं के समाधान का आश्वासन भी दिया है।

उन्होंने बताया कि इसके बाद किसान लौट रहे थे, कि तभी वहां से राहुल गांधी का काफिला जा रहा था। किसानों को देखकर राहुल गांधी ने अपना काफिला रोक दिया और हमारे प्रदेश अध्यक्ष चौधरी हरिनाम सिंह वर्मा को बुलाकर बात की है। साथ ही समस्याओं को लेकर उन्हें आश्वासन भी दिया। 

ये भी पढ़ें -कोरांव की बरकतुन बनीं महिलाओं के लिए प्रेरणास्रोत, आजीविका मिशन से जुड़कर कर रहीं ये काम

ताजा समाचार

ब्रेकिंग: हल्द्वानी: विद्युत यांत्रिक खंड के सहायक अभियंता दुर्गेश पंत को रंगेहाथ घूस लेते पकड़ा
मुरादाबाद : अग्निशमन दल ने जिला अस्पताल में किया मॉकड्रिल, राेगियों को दूसरी मंजिल से सुरक्षित लाकर एंबुलेंस में बैठाया
बिना नोटिस के बुलडोजर की कार्यवाई गलत : सपा व्यापार सभा ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन 
प्रधानाचार्य के खिलाफ विद्यार्थियों का प्रदर्शन, की नारेबाजी : क्लॉस रुम में फैली गंदगी की शिकायत पर भड़के प्रधानाचार्य
चित्तौड़गढ़ में मिली 35 हजार साल पुरानी चित्रकारी, आखिर क्या है पाषाण युग से संबंध
Exclusive: भैरवघाट और सिद्धनाथ बनेंगे दर्शनीय स्थल, सीएम वैश्विक नगरोदय योजना से दोनों घाटों का होगा री-डेवलपमेंट और सुंदरीकरण