बहराइच: सहायक अध्यापक की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बहराइच: सहायक अध्यापक की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बहराइच, अमृत विचार। जनपद के कैसरगंज में स्थित ठाकुर हुकुम सिंह इंटर कॉलेज के सहायक अध्यापक की सोमवार शाम 7 बजे के करीब कुछ लोगों ने गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी।
 
कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के कोनारी गांव निवासी श्याम सिंह उर्फ शिवम सिंह (32) सोमवार शाम सात बजे के आसपास घर से कुछ दूरी पर टहल रहे थे। तभी कुछ अज्ञात लोग उनके पास पहुंचे, और गला रेतकर हत्या कर फरार हो गए। काफी देर तक सहायक अध्यापक घर नहीं पहुंचे तो परिजन खोजबीन करने लगे। परिजनों ने बताया कि सहायक अध्यापक का शव  दूध डेयरी के निकट पड़ा मिला। इससे से इलाके में हड़कंप मच गया।

सूचना पर कोतवाल राजनाथ सिंह और सीओ रूपेंद्र गौड़ भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। कोतवाल राजनाथ सिंह ने बताया कि जांच के बाद ही कुछ पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें :- लखनऊ : क्राइम कंट्रोल करने वाली UP पुलिस में नौकरी करते पकड़े गए 34 जालसाज, फिर जो हुआ-जानकर रह जाएंगे हैरान

ताजा समाचार

Kanpur: आईएमए अध्यक्ष बनीं डॉ. नंदिनी रस्तोगी, सचिव बने डॉ. विकास मिश्रा, फूल-माला पहनाकर लोगों ने दी दोनों को बधाई
बदायूं में शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का किया प्रयास, धार्मिक किताब के जलाए पन्ने, अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज
लखनऊ: इकाना स्टेडियम में सीएम योगी ने की बल्लेबाजी, कहा- खुद का सही आकलन मैदान में होता है
Kanpur: सात अंतरराज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार; आरोपी BBA व बी. फार्मा के छात्र, करते थे हवाई यात्रा, कारनामे सुन पुलिस भी हैरान
रायबरेली में सेना वाहन से टकराई कार : लिपिक की मौत, पत्नी की हालत गंभीर
Dasna Temple: डासना मंदिर के बाहर प्रदर्शन के दौरान पुलिस पर पथराव करने के आरोप में छह लोग गिरफ्तार