भाषा विवि: छींकने को लेकर दो शिक्षकों में भिड़ंत, विभागीय जांच शुरू

कुलपति ने कहा- विवाद को लेकर शुरू की गई है विभागीय जांच

भाषा विवि: छींकने को लेकर दो शिक्षकों में भिड़ंत, विभागीय जांच शुरू

लखनऊ, अमृत विचार। ख्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय में छींकने की मामूली सी बात को लेकर दो शिक्षक आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ा की दोनों हाथापाई पर उतर आए। कुलपति का कहना है कि शिक्षकों के विवाद में सुलह-समझौता हो गया है, लेकिन विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।

भाषा विवि में छींकने के विवाद में एक-दूसरे से भिड़ने वाले शिक्षक एक ही आवास में रहते हैं। बताते हैं कि रात के समय एक शिक्षक को छींक आ गई। इस बात पर दूसरे शिक्षक ने विरोध किया। छोटी सी बात ने ही कुछ ही देर में विवाद का रूप ले लिया। फिर दोनों में जमकर हाथापाई हुई। सुबह होने पर मामले ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया। 

प्रकरण कुछ ही देर बाद कुलपति तक पहुंच गया। गंभीर प्रकरण को लेकर कुलपति कार्यालय से विभागीय जांच के निर्देश मिले। इसी के बाद सुलह-समझौता किया जाने लगा। बताते हैं कि मामले में आपसी सहमति का प्रयास हो रहा है।

कुलपति प्रो. एनबी सिंह का कहना है कि शिकायकर्ता द्वारा जो जानकारी दी गई है, उसमें ये कहा गया है कि छींकने की मामूली वजह पर दूसरे शिक्षक ने उनके साथ हाथापाई की है। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए विभागीय जांच के निर्देश जारी किए गए हैं।

यह भी पढ़ें :- लखनऊ : क्राइम कंट्रोल करने वाली UP पुलिस में नौकरी करते पकड़े गए 34 जालसाज, फिर जो हुआ-जानकर रह जाएंगे हैरान

ताजा समाचार

गोंडा में विवादित स्थान पर दुर्गा प्रतिमा स्थापित करने को लेकर तनाव, पुलिस बल तैनात
Kanpur: आईएमए अध्यक्ष बनीं डॉ. नंदिनी रस्तोगी, सचिव बने डॉ. विकास मिश्रा, फूल-माला पहनाकर लोगों ने दी दोनों को बधाई
बदायूं में शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का किया प्रयास, धार्मिक किताब के जलाए पन्ने, अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज
लखनऊ: इकाना स्टेडियम में सीएम योगी ने की बल्लेबाजी, कहा- खुद का सही आकलन मैदान में होता है
Kanpur: सात अंतरराज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार; आरोपी BBA व बी. फार्मा के छात्र, करते थे हवाई यात्रा, कारनामे सुन पुलिस भी हैरान
रायबरेली में सेना वाहन से टकराई कार : लिपिक की मौत, पत्नी की हालत गंभीर