Unnao News: करंट की चपेट में आया युवक...मौत, परिजन रो-रोकर हुए बेहाल

गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के ब्रम्ह नगर की घटना

Unnao News: करंट की चपेट में आया युवक...मौत, परिजन रो-रोकर हुए बेहाल

उन्नाव, अमृत विचार। गंगाघाट कोतवाली में तैनात होमगार्ड का बेटा सोमवार सुबह नहाने के बाद मंदिर में पूजा करने जा रहा था। इस दौरान मंदिर का बल्व खराब होने के कारण वह बदलने लगा। होल्डर टूटा होने के कारण वह करेंट की चपेट में आ गया। 

करंट की चपेट में आने के कारण वह गंभीर रूप से झुलस गया। परिजन उसे इलाज के लिये नगर के निजी अस्पताल ले गये। जहां कानपुर ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया।

ब्रम्ह नगर निवासी आशीष दुबे गंगाघाट कोतवाली मे होमगार्ड हैं। उनका 22 वर्षीय बेटा अभिनव दुबे एसएससी की तैयारी कर रहा था। रोज की तरह सोमवार सुबह भी नहाने के बाद घर में बने मंदिर में पूजा करने जा रहा था, तभी मंदिर में लगा बल्व जल-बुझ रहा था, यह देख उसने बल्व को निकाल कर बदलने का प्रयास किया। 

इस दौरान होल्डर से तार निकल आया और उसके सीने पर गिर गया। जिससे अभिनव करंट की चपेट में आकर जमीन पर गिर गया। शोर सुन घर में मौजूद लोग दौड़े और उसे गंभीर हालत में नगर के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां हालत गंभीर होने पर परिजन उसे कानपुर उर्सला ले जा रहे थे। 

इस दौरान रास्ते में  उसकी मौत हो गयी। उर्सला पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। मौत पर मां, पिता और उसकी दो बहनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

ये भी पढ़ें- उन्नाव में गोली मारकर महिला की हत्या: आरोपी ने खुद भी दी जान...तीन घायल, तीन माह पहले दुष्कर्म मामले में जेल से छूटकर आया था

ताजा समाचार