गाजीपुर में पति-पत्नी और बेटे की गला रेतकर हत्या, हत्याकांड से हिल गए ग्रामीण 

गाजीपुर में पति-पत्नी और बेटे की गला रेतकर हत्या, हत्याकांड से हिल गए ग्रामीण 

गाजीपुर,अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के जिला गाजीपुर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। अज्ञात बदमाशों ने एक घर में घुसकर पति-पत्नी और उनके जवान बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी। एक ही परिवार के तीन लोगों के कत्ल से ग्रामीण दहल गए। एसपी ओमवीर सिंह गांव पहुंचे। पुलिस अधिकारी घटना की छानबीन में जुटे हैं। एसओजी भी हत्याकांड के कारण तलाश रही है। फिलहाल, अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुबूत नहीं लगा है। 

घटना नंदगंज थाना क्षेत्र के खिलवा कुसम्ही कला गांव की है। करीब 45 वर्षीय मुंशी बिंद और उनकी पत्नी 40 वर्षीय देवंती घर के बाहर पड़ी झोपड़ी में सो रहे थे। दोनों अलग-अलग चारपाई पर लेटे थे। जबकि उनका बड़ा बेटा 20 वर्षीय रामाशीष घर के अंदर सो रहा था। दूसरा बेटा आशीष, गांव में आए आर्केस्टा को देखने गया था। बताते हैं कि रात करीब दो बजे आशीष आर्केस्ट्रा कार्यक्रम से घर लौटा तो देखा कि घर के बाहर उसके माता-पिता लहूलुहान हालत में पड़े हैं। माता-पिता को देखकर घबराए आशीष चीखते हुए घर में सो रहे अपने बड़े भाई को जगाने पहुंचे... तो देखा कि उनके बड़े भाई रामाशीष भी मृत पड़े हैं। 

आशीष की चीखें सुनकर मुहल्ले वाले आ गए। घर से लेकर बाहर तक, खून से लथपथ तीन लाशें देखकर गांव वालों के होश उड़ गए। तीहरे हत्याकांड की खबर से पुलिस भी सन्न रह गई। एसपी ओमवीर सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे, जहां उन्होंने परिजन और ग्रामीणों से बातचीत की। एसपी ने घटना के खुलासे के लिए एसओजी के साथ पुलिस की  टीमें लगा दी हैं। हालांकि शुरुआती जांच में हत्याकांड की कोई ठोस वजह सामने नहीं आ सकी है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है और अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे। 

उधर, गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से सन्नाटा छा गया है। मातम के बीच गांव में दहशत का माहौल है। हर एक की जुबान पर यही सवाल है कि आखिर तीन लोगों की हत्या किसने और क्यों की है? ये सवाल मुंशी बिंद के परिवार वालों को भी परेशान कर रहा है। बहरहाल, पुलिस ने तीनों शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को आश्वस्त किया है कि हत्याकांड को अंजाम देने वाले अपराधी बच नहीं पाएंगे।

यह भी पढ़ें: श्रावस्ती में बाढ़ का कहर, नेपाल के पानी ने काटी टू लेन सड़क, आवागमन ठप