सुल्तानपुरः रोडवेज ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, दो की मौत, ट्रैक्टर के उड़े परखच्चे 

सुल्तानपुरः रोडवेज ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, दो की मौत, ट्रैक्टर के उड़े परखच्चे 

सुल्तानपुर, अमृत विचारः लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार की देर रात करीब दो बजे रोडवेज व ट्रैक्टर में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक व उसके सहयोगी की मौत हो गई। जिले की लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के  दियरा रोड स्थित बाईपास के समीप ओवर ब्रिज पर देर रात करीब दो बजे एक सड़क हादसा हो गया। परिवहन निगम की पिंक बस सेवा में लगी अवध डिपो की रोडवेज बस लखनऊ से वाराणसी के जा रही थी। पिंक रोडवेज बस लंभुआ के बाईपास स्थित ओवर ब्रिज के पास पहुंची, तभी वाराणसी से लखनऊ की तरफ जा रहे एक ट्रैक्टर से बस की भिड़ंत हो गई। बस की भिड़ंत से ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रैक्टर चालक व उस पर सवार एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। घायलों को  सामुदायिक स्वास्थय केंद्र लंभुआ ले जाया गया। जहां मौजूद चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान शाहजहांपुर निवासी अखिलेश कुमार (30) पुत्र जगदीश वर्मा व रायबरेली निवासी राहुल (32) पुत्र हरिशंकर के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त करवा पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं रोडवेज पर बैठी सवारियों को दूसरी बस से गंतव्य स्थल पर भेजा गया है।

जौनपुर से रायबरेली जा रहा था ट्रैक्टर 
रायबरेली निवासी राहुल अपना ट्रैक्टर जौनपुर के किसी ईंट भट्ठे पर ईंट ढोने का कार्य करते थे। बरसात होने के चलते भट्ठे से ईट की ढुलाई बंद हो गई थी। शाहजहांपुर निवासी अखिलेश कुमार के साथ रविवार की  देर शाम घर जाने के लिए ट्रैक्टर से निकले थे। रविवार की रात करीब दो बजे सड़क हादसा हो गया।


मृतकों के शव की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित कर दिया गया था। परिजनों की मौजूदगी पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मौके से रोडवेज चालक भाग निकला था। सवारियों को दूसरे बस से गंतव्य स्थल पर भेजा गया है।
-अखंडदेव मिश्र, थानाध्यक्ष लंभुआ कोतवाली