हरदोई: घर में घुस कर पिटाई करते हुए चलाई गोली, एक की मौत, 4 जख्मी

पाली थाने के खेमपुर में हुई वारदात से तनाव,पुलिस और पीएसी तैनात

हरदोई: घर में घुस कर पिटाई करते हुए चलाई गोली, एक की मौत, 4 जख्मी

हरदोई। पुलिस आपस में हुई मारपीट को लेकर दर्ज हुए केस की जांच कर रही थी, उसी बीच शनिवार की रात में फिर बवाल हो गया, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर धावा बोलते हुए पहले पिटाई की और जाते-जाते गोली चला दी, पाली थाने के खेमपुर में हुई इस वारदात में चौकीदार का पुत्र और उसकी गर्भवती पुत्री समेत चार लोग ज़ख्मी हो गए।

जिसमें से चौकीदार के पुत्र और उसकी पुत्री को लखनऊ रिफर कर दिया गया, हां उसके पुत्र की मौत हो गई। इस वारदात से बढ़ते तनाव को देखते हुए खेमपुर में पुलिस व पीएसी तैनात कर दी है। एएसपी पश्चिमी एमपी सिंह ने गांव पहुंच कर जांच शुरु कर दी है। बताया गया है कि पाली थाने के खेमपुर निवासी छोटे व अबरार चौकीदार है।

कुछ दिन पहले छोटे के पुत्र अमन व अबरार के पुत्र रिज़वान के बीच मारपीट हो गई थी,जिसका केस भी दर्ज कराया गया था,पुलिस जांच कर रही थी, उसी बीच शनिवार की रात रिज़वान अपने साथियों के साथ अमन के घर पर धावा बोल दिया,अंदर घुस कर वहां मौजूद लोगों की बुरी तरह पिटाई कर दी और जाते-जाते गोली चला दी, जिससे अमन और उसकी गर्भवती बहन दयावती समेत चार लोग बुरी तरह ज़ख्मी हो गए।

जिन्हे मेडिकल कालेज पहुंचाया गया,जहां के डाक्टरों ने अमन व दयावती को लखनऊ रिफर कर दिया,जहां रविवार की सुबह अमन की मौत हो गई। इसका पता होते ही पूरे खेमपुर गांव में तनाव फैल गया। एसएचओ पाली अरविंद कुमार राय अपनी टीम के साथ गांव पहुंचे। वहां पुलिस व पीएसी तैनात कर दी गई है।उधर इसका पता होते ही एएसपी पश्चिमी एमपी सिंह भी गांव पहुंचे और वारदात के बारे में पूछताछ करते हुए जांच-पड़ताल में जुट गए।

प्रेम-प्रसंग के चलते हुई वारदात!

हरदोई। खेमपुर गांव में जो कुछ भी हुआ,उसके पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। जैसा कि बताते है कि अमन और रिज़वान के बीच पहले दोस्ती थी,लेकिन उसी प्रेम-प्रसंग के चलते उन दोनों में दूरियां हो गई और मामला इतना आगे बढ़ गया कि पहले तो मारपीट हुई और फिर हत्या जैसी वारदात हो गई।

ये भी पढ़ें -UP कैडर के पांच आईपीएस अफसर डीजी के लिए सूचिबद्ध