लखनऊ: युवती का वीडियो वायरल कर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव, आरोपी हिरासत में.., जानें मामला

पीड़िता ने कृष्णानगर कोतवाली में दर्ज कराया मामला

लखनऊ: युवती का वीडियो वायरल कर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव, आरोपी हिरासत में.., जानें मामला

लखनऊ, अमृत विचार। युवती से फेसबुक पर दोस्ती की। उसे शादी का झांसा दिया। इसेक बाद आजादनगर में लिवइन में रहने लगे। इस दौरान दोनों के बीच संबंध बने। इसका कुछ वीडियो भी युवक ने रिकार्ड लिया। युवती ने शादी के लिए कहा तो धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा। आरोप है कि दबाव में लेने के लिए युवती की अश्लील वीडियो दोस्तों को भेज दी। पीड़िता ने कृष्णानगर कोतवाली में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ कर रही है।

कानपुर निवासी युवती की दोस्ती फेसबुक पर गाजियाबाद मोदीनगर निवासी जीशान से हुई। दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी। कुछ वक्त बाद जीशान ने शादी करने की बात कही। इसके बाद दोनों लोग आजाद नगर में किराए का कमरा लेकर रहने लगे।

पीड़िता के मुताबिक जीशान ने उसके साथ दुराचार किया। विरोध करने पर जल्द शादी करने की बात दोहराई। इस बीच आरोपी ने युवती की आपत्तिजनक वीडियो रिकार्ड कर लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण करता रहा।

शादी के लिए कहने पर धर्म परिवर्तन करने के लिए कहा। आरोप है कि जीशान ने युवती की वीडियो कुछ दिन पूर्व दोस्तों को भेज कर उनके साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया। इंस्पेक्टर कृष्णानगर पीके सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी जीशान को हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ें -UP कैडर के पांच आईपीएस अफसर डीजी के लिए सूचिबद्ध

ताजा समाचार