अमेठी में ग्राम प्रधान के भाई की ईंट-पत्थर से हमला कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अमेठी में ग्राम प्रधान के भाई की ईंट-पत्थर से हमला कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अमेठी। अमेठी जिले में बेनीपुर के पास एक ग्राम प्रधान के भाई की कथित रूप से ईंट-पत्थर से हमला करके हत्या कर दी गयी। पुलिस अधीक्षक अनुप कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि अजय सिंह (45) शुक्रवार की रात अपने साथी सौरभ के साथ मोटरसाइकिल से अमेठी से कडेरगांव जा रहा था तभी रास्ते में अमेठी-सुल्तानपुर मार्ग पर बेनीपुर नहर के पास मोनू पासी समेत दो लोगों ने उस पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। 

उन्होंने बताया कि इस घटना में अजय गंभीर रूप से घायल हो गया और उसके साथ मोटरसाइकिल पर बैठे सौरभ ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अजय सिंह अमेठी थाना क्षेत्र के कडेरगांव का रहने वाला था। 

उन्होंने बताया कि वह कडेरगांव के प्रधान पवन सिंह का भाई था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शुरुआती जांच में मालूम हुआ है कि हमलावरों का अजय सिंह के साथ विवाद था और वारदात के वक्त हमलावर नशे में थे। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ेः Shri Jai Narayan Mishra PG College: "गुणवत्तापरक उच्च शिक्षा एवं शोध को बढ़ावा देना हमारा लक्ष्य"- प्रो. विनोद चंद्र