Kanpur News: खलवा पुल की सही कराएं मोटर, रात में भी नाला सफाई...महापौर प्रमिला पांडेय ने बैठक कर दिए ये निर्देश

महापौर ने जलभराव की समीक्षा बैठक में दिये निर्देश

Kanpur News: खलवा पुल की सही कराएं मोटर, रात में भी नाला सफाई...महापौर प्रमिला पांडेय ने बैठक कर दिए ये निर्देश

कानपुर, अमृत विचार। महापौर ने बुधवार को बरसात के बाद हुये जलभराव पर गुरुवार को अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। महापौर ने कहा कि खलवा पुल पर पानी भर रहा है जिससे लोग परेशान हैं। ऐसी व्यवस्था की जाये कि पुल पर पानी न भरे। खलवा पुल पर बने संपवेल की मोटर यदि खराब है तो उसे तत्काल सही करा लें। जरूरी हो तो संपवेल में पंप ऑपरेटर रखा जाये।

महापौर प्रमिला पांडेय ने अपर नगर आयुक्त, मुख्य अभियंता, महाप्रबंधक  जलकल, जीएम जलनिगम एवं  केआरएमपीएल कंपनी के अधिकारियों को बुलाकर नगर निगम मुख्यालय में बैठक की। बैठक में महापौर ने स्पष्ट निर्देश दिए कि किसी भी कीमत पर जूहीं खलवा में पानी ना भरने दिया जाए।

शहर में नाले सफाई का काम रुकना नहीं चाहिए। रात में भी नाले और गलीपिट की सफाई की जाये। महापौर ने केआरएमपीएल कंपनी के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि जूही खलवा पंप मशीन में जो भी मोटर खराब हो उसको तत्काल बनवा लीजिए। 

जलकल के 4 अभियंताओं को चेतावनी

आईजीआरएस पर आईं शिकायतों में गलत रिपोर्ट लगाने के मामले में महाप्रबंधक जलकल एके त्रिपाठी ने चार अधिशासी अभियंताओं को चेतावनी दी। गुरुवार को आईजीआरएस मामले की समीक्षा करते हुये जलकल के महाप्रबंधक ने लापरवाही बरतने और समस्या का निस्तारण किए बिना रिपोर्ट लगाने वाले अधिशासी अभियंताओं फरहत हुसेन अधिशासी अभियंता जोन-3, जगतपाल गुप्ता अधिशासी अभियंता जोन-3, प्रदीप मौर्या अवर अभियंता जोन-2, राजकुमार अवर अभियंता जोन-1 के नाम शामिल हैं। सभी अवर अभियंताओं को प्रतिकूल प्रविष्टि दी गई।

ये भी पढ़ें- Kanpur Weather Today: तपिश से राहत, उमस ने किया परेशान...पसीना निकलने से लोग बेहाल, मौसम विभाग का आने वाले दिनों के लिए ये है अनुमान