कासगंज: दिनदहाड़े पशु चोरों का आतंक, पशुपालक को खेत में बनाया बंधक...भैंस लेकर हुए फरार

कासगंज: दिनदहाड़े पशु चोरों का आतंक, पशुपालक को खेत में बनाया बंधक...भैंस लेकर हुए फरार

demo image

गंजडुंडवारा, अमृत विचार। जिले भर में पशु चोरों का आतंक है। दिनदहाड़े पशु चोर पशुपालक को तमंचे के बल पर बंधक बनाकर भैंस पिकअप वाहन में चढ़ाकर फरार हो गए। घटना के समय पशुपालक भैंसागाड़ी लेकर खेत में पशुओं के लिए चारा लेने के लिए खेत पर जा रहा था । पीड़ित पशुपालक की तहरीर पर गंजडुंडवारा पुलिस पशु चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

कस्बा के बरी थोक निवासी रियासत हुसैन पुत्र लियाकत हुसैन अपनी भैंसागाड़ी से सुबह 4:30 बजे भुजपुरा म्याऊ रोड पर चारा लेने जा रहे थे। तभी गांव भुजपुरा से आगे निकलते ही म्याऊ रोड पर पिकअप सवार 4 से 5 अज्ञात लुटेरों ने उन्हे रोक लिया और तमंचे के बल पर उन्हीं के अंगोछे से हाथ व पैर बांधकर बंधक बना लिया। भैंसागाड़ी से भैंस खोलकर अपने साथ पिकअप मे सवार कर मौके से फरार हो गए। 

इस दौरान भैंसागाड़ी चालक द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने अज्ञात पिकअप सवार लुटेरों को पकड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन वह असफल रहे। जिसके बाद घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पडताल कर घटना के खुलासे में लगी हुई है। घटना के दौरान अज्ञात लुटेरों द्वारा भैंसागाड़ी चालक के द्वारा विरोध करने पर मारपीट भी गई। जिससे उसके शरीर में अंदरूनी चोटे आई हैं।

मामले में तहरीर प्राप्त हुई है। जांच पड़ताल कर घटना के खुलासे का प्रयास किया जा रहा है। पशु लुटेरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा -विनोद कुमार, कोतवाली प्रभारी गंजडुंडवारा।

ये भी पढे़ं- कासगंज: वैचारिक और व्यवहारिक परिवर्तन लाने के लिए चलाया अभियान, महिलाओं को किया जागरूक