LIVE Murder: Kanpur के VIP रोड में सींचपाल को कार से कुचलकर मार डाला; दिलदहला देने वाला Video वायरल, Unnao से आरोपी गिरफ्तार

कानपुर में कार सवार ने कुचलकर सींचपाल को मार डाला

LIVE Murder: Kanpur के VIP रोड में सींचपाल को कार से कुचलकर मार डाला; दिलदहला देने वाला Video वायरल, Unnao से आरोपी गिरफ्तार

कानपुर, अमृत विचार। कोहना थाना क्षेत्र में रविवार देर रात हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यहां पर एक वेन्यू कार सवार ने एक कार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार सवार भागने लगा। वहीं, सींचपाल ने जब कार को रोकने का प्रयास किया, ताे उसने सींचपाल को रौंद दिया और कई मीटर तक घसीटते ले गया। राहगीर आनन-फानन में उसे हैलट अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने सींचपाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

घटना वाली कार में उत्तर प्रदेश सरकार भी लिखा हुआ है। वारदात को अंजाम देने के बाद कार सवार उन्नाव अपने रिश्तेदार के घर भाग गया था। पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी चालक शुभम विमल को गिरफ्तार कर लिया।

कोहना पुलिस के अनुसार एफ एम कालोनी निवासी 48 वर्षीय रविन्द्र कुमार तिवारी उर्फ भोला तिवारी कानपुर में सिंचाई में सींचपाल के पद पर कार्यरत थे। उनकी पत्नी मंजू और और बेटे यश ने बताया कि वह रात में  कोहना वीआईपी रोड किसी काम से गए थे, इसी दौरान एक नामचीन मिठाई की दुकान के पास पीछे चल रही उत्तर प्रदेश शासन लिखी गाड़ी सवार लोगों से टक्कर मारने पर विवाद हो गया। इस पर विरोध करने पर कुचलकर मार डाला। घटना के बाद कोहराम मच गया।

वारदात के बाद इलाके में मचा हड़कंप

वारदात को अंजाम देने के दौरान पीछे चल रहे वाहन सवार ने चोरी से वारदात का लाइव वीडियो बना लिया। जिसके बाद वो कार सवार काफी आगे तक घसीटता हुआ कार सवार फरार हो गया। इस वारदात से वीआईपी रोड से निकलने वालों में अफरातफरी और हड़कंप मच गया। सभी इधर उधर भागने लगे।

नंबर और सीसीटीवी किए जा रहे ट्रेस 

वारदात का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही कुछ ही देर में वीआईपी पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस ने वायरल गाड़ी नम्बर के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने ट्रेकिंग कर पहचान तलाशा तो वो किसी शुभम विमल निवासी पुराना कानपुर नवाबगंज लिखा है। गाड़ी वारदात को अंजाम देकर किस ओर भागी पुलिस सीसीटीवी चेक कर रही है।

पुलिस ने उन्नाव से किया गिरफ्तार

कार सवार आरोपी शुभम विमल भैरव घाट पंपिंग स्टेशन पुराना कानपुर का रहने वाला है। वारदात के बाद शुभम अपने रिश्तेदार के घर उन्नाव भाग गया था। पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर घर पर दबिश देकर घरवालों को उठा लिया। घरवालों ने जब फोन किया तो पता चला कि शुभम उन्नाव में रिश्तेदार के घर गया है। इस पर पुलिस ने शुभम को कार समेत उन्नाव से गिरफ्तार कर लिया। 

Murder Accident Nawabganj

यह भी पढ़ें- Kanpur: अपनी बेटी की शादी मुझसे कर दो वरना अगवा कर निकाह कर लेंगे...दूसरे समुदाय के युवक ने दी महिला को धमकी