बरेली: पप्पू भरतौल और पप्पू गिरधारी...गूंज रहा है भाजपा के दो दिग्गजों का नाम

पूर्व विधायक पप्पू भरतौल नामजद, राजीव राणा ने बताई गिरधारी पप्पू की साजिश

बरेली: पप्पू भरतौल और पप्पू गिरधारी...गूंज रहा है भाजपा के दो दिग्गजों का नाम

बरेली, अमृत विचार। पीलीभीत बाईपास पर प्लॉट पर कब्जे के लिए डेढ़ से दो घंटे तक ताबड़तोड़ गोलियां चलाए जाने के मामले में भाजपा के दो दिग्गजों का नाम गूंज रहा है। एक तो पूर्व विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल हैं और दूसरे उत्तराखंड की मंत्री रेखा आर्य के पति गिरधारी पप्पू। पप्पू भरतौल इस मामले में नामजद हो गए हैं, जबकि रविवार को आरोपी राजीव राणा ने वीडियो जारी कर इस घटना में गिरधारी पप्पू का हाथ होने का आरोप लगाया है।

दोनों दिग्गजों के इस मामले में आमने-सामने होने की वजह से पुलिस अफसरों के लिए यह बड़ी चुनौती मानी जा रही है कि महकमे की फजीहत कराने वाली इस घटना में कठोर कार्रवाई कर पाए। मुख्य आरोपी राजीव राणा को पूर्व विधायक पप्पू भरतौल का आदमी बताया जा रहा है। इसी आधार पर पप्पू भरतौल को भी केस में नामजद किया गया है। गिरधारी पप्पू की पत्नी रेखा आर्य उत्तराखंड सरकार की कैबिनेट मंत्री हैं। बताया जा रहा है कि राजीव राणा के साथ प्लॉट पर काबिज आदित्य उपाध्याय भी कभी पप्पू भरतौल का खास था लेकिन बाद में उनमें दो फाड़ हो गए। आदित्य उपाध्याय पप्पू भरतौल से टूटकर गिरधारी पप्पू का खास बन गया।

सामने आने के बजाय वीडियो पर सफाई, घटना के अगले दिन बोले पप्पू भरतौल- मैं उज्जैन में
पूर्व भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया जिसमें वह उज्जैन जंक्शन के बाहर दिख रहे हैं। वीडियो में वह कह रहे हैं कि वह बाबा महाकाल के दर्शन करने आए हैं। उनका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है। साजिश के तहत उनका नाम एफआईआर में लिखाया गया है जबकि शुक्रवार शाम ही वह बरेली से वृंदावन चले आए थे। वृंदावन से उज्जैन पहुंचे हैं।

राजीव राणा ने कहा- यह पप्पू गिरधारी की साजिश
केस में नामजद होने के बाद फरार हुए राजीव राणा ने भी रविवार को वीडियो जारी किया। इसमें वह कह रहा है कि वह निर्दोष है। बीडीए से अप्रूव्ड प्लॉट उसी का है, जो उसने डॉ. भारती गुप्ता से खरीदा था। इस पर गिरधारी पप्पू कब्जा करना चाहते हैं। घटना के पीछे उन्हीं की प्लॉट छीनने की साजिश थी। पप्पू गिरधारी जैन दंपती हत्याकांड के आरोपी हैं। बरेली में जमीनों पर कब्जों के तमाम केस उनके खिलाफ दर्ज हैं।

दोषी पाए गए तो पूर्व विधायक भी जाएंगे जेल : एसएसपी
एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि अब तक 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। तीन का पुलिस अभिरक्षा में इलाज कराया जा रहा है और मामले की विवेचना चल रही है। पूर्व विधायक पप्पू भरतौल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बाहर होने का दावा कर रहे हैं। पुलिस जांच कर रही है। जांच में वह दोषी पाए गए तो उन्हें भी जेल भेजा जाएगा। इस मामले में निष्पक्ष जांच होगी, जो दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सभी आरोपियों की कॉल डिटेल चेक करने के साथ और लोकेशन का भी पता लगाया जा रहा ताकि साफ हो सके कि कौन कहां था और इस घटना में उसकी क्या भूमिका है।

ये भी पढ़ें-बरेली: डेढ़ घंटे बाद पहुंची पुलिस के सामने भी चलाते रहे गोलियां...फैली दहशत, सड़क पर लगा जाम

ताजा समाचार