Kanpur: रेल ट्रैक किनारे मिले लहूलुहान युवक की मौत, परिजनों ने जताई लूटपाट के लिए हत्या की आशंका

Kanpur: रेल ट्रैक किनारे मिले लहूलुहान युवक की मौत, परिजनों ने जताई लूटपाट के लिए हत्या की आशंका

कानपुर, अमृत विचार। सेन पश्चिम पारा थानाक्षेत्र में रेलवे ट्रैक किनारे लहूलुहान अवस्था में एक युवक पड़ा मिला। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे विधनू सीएचसी ले गई। जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए उसे हैलट रेफर कर दिया। घटना में घायल युवक की पांच दिन बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने लूटपाट के लिए हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

बरीपाल ग्राम कंधौली थाना सजेती निवासी जयकरन का 28 वर्षीय पुत्र अशोक खेती किसानी करता था। अशोक के बहनोई विधनू निवासी शिवसिंह ने बताया कि वह उनका लोडर लेकर विधनू के लिए निकला था। 18 जून को उनके पास बिधनू पुलिस ने फोन कर सूचना दी, कि बिनगवां नदी के पास सड़क किनारे एक लोडर खड़ा है, और पास में रेलवे ट्रैक किनारे एक लहूलुहान अवस्था में एक युवक पड़ा है। 

बताया कि जानकारी होने पर वह अन्य परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे तब तक पुलिस उसे लेकर विधनू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गई। यहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। जहां सिर पर आई चोट के कारण उसकी हालत दिन पर दिन बिगड़ती गई। बहनोई के अनुसार शनिवार देर शाम उसकी मौत हो गई। 

अशोक की मां राजेश्वरी, भाई रामकिशोर और बहनोई का आरोप है, कि उसका नया एंड्रायड मोबाइल लूट लिया गया। लूटपाट के कारण ही घटना को अंजाम दिया गया। इस संबंध में सेन पश्चिम पारा थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। परिजनों की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं प्राप्त हुई है। वहीं अशोक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हेड इंजरी की पुष्टि हुई है। 

यह भी पढ़ें- Unnao: डंपर के केबिन में संदिग्ध हालत में मिला चालक का शव, परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस