Kanpur Murder: हत्यारा पिता बोला- बेटा-बहू के तंत्र मंत्र कराने से हुई थी पत्नी की मौत...अब मुझे भी सता रहा था डर

लकड़ी की फंटी से घटना को दिया था अंजाम, पुलिस ने आलाकत्ल बरामद कर भेज दिया जेल

Kanpur Murder: हत्यारा पिता बोला- बेटा-बहू के तंत्र मंत्र कराने से हुई थी पत्नी की मौत...अब मुझे भी सता रहा था डर

कानपुर, अमृत विचार। हनुमंत विहार थानाक्षेत्र के आशा नगर में युवक की हत्या का शनिवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक के पिता को जेल भेजा। पिता ने ही ‘शैतान’ बनकर सोते वक्त बेटे के सिर पर लकड़ी की फंटी से ताबड़तोड़ वार किए थे, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके बाद हत्यारोपी ने पड़ोसियों से कहा था कि शैतान ने उसे मार डाला।

पुलिस ने घटना का खुलासा किया तो पिता ही शैतान बनकर सामने आया। हत्यारोपी के चेहरे पर कोई मलाल नहीं था, उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी पर बेटा व बहू तंत्र-मंत्र कराते थे, जिस कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल बरामद कर लिया। 

बिल्हौर, राधन गांव निवासी कारपेंटर सुभाष विश्वकर्मा (45) पत्नी नंद कुमारी व दो बच्चों अंकित (15) व खुशबू (12) और अपने पिता राकेश के साथ आशा नगर में रहते था। बीती 16 जून को सुभाष की पत्नी व बच्चे फतेहपुर, जहानाबाद, पनेरूआ गांव स्थित ननिहाल गए हुए थे। 19 जून की रात सुभाष पिता राकेश के साथ छत पर सो रहा था। बारिश होने पर दोनों नीचे सोने चले आए। 20 जून की सुबह सुभाष का लहूलुहान शव कमरे में मिला था। राकेश ने पड़ोसियों को बताया कि शैतान ने बेटे को मार डाला।

पुलिस ने मृतक की पत्नी को घटना की जानकारी दी थी। पीड़िता ने ससुर व दो देवरों नीरज व सुधीर के खिलाफ हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शनिवार को पुलिस ने घटना का खुलासा किया। डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने बताया कि  पिता ने ही पुत्र की हत्या की थी। हत्यारोपी पिता अपनी पत्नी कुसमा की मौत का जिम्मेदार बेटे व बहू को मानता था। उसे शक था कि पत्नी पर तंत्र-मंत्र कराने के कारण उसकी मौत हुई है।

हत्यारोपी को बेटे को मारने का कोई पछतावा नहीं था। उसका कहना था कि पिछले दो साल से सुभाष व उसकी पत्नी नंद कुमारी पत्नी पर जादू टोना करवा रही थी, जिसके कारण उसकी मौत हुई। वह सुभाष की मौत की काफी समय से योजना बना रहा था, लेकिन उसे मौका नहीं मिल रहा था। पुलिस ने हत्यारोपी को जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें- UP: पत्नी और विभाग को दिया धोखा...महिला सिपाही से आशिकी ले डूबी, अर्श से फर्श पर पहुंचे कृपाशंकर, CO से बने सिपाही