पूर्व सैनिक की पत्नी व साली को पीटा, गहने लूटे, रंगदारी मांगी

वृंदावन सेक्टर 12 की घटना, 25 हजार रुपये की कर रहे थे मांग

पूर्व सैनिक की पत्नी व साली को पीटा, गहने लूटे, रंगदारी मांगी

पीजीआइ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

लखनऊ, अमृत विचार। पीजीआई क्षेत्र में पूर्व सैनिक की पत्नी और साली की पिटाई कर गहने, रुपये लूटने और रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। घटना को लेकर पूर्व सैनिक की पत्नी ने कार वाशिंग सेंटर के संचालक और उसके सहयोगियों पर पीजीआई थाने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इंस्पेक्टर ब्रजेश चंद्र तिवारी के मुताबिक, क्षेत्र के सेक्टर-12 निवासी सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी विनोद कुमार की पत्नी रीता देवी ने प्रार्थना-पत्र दिया। बताया कि मंगलवार को कार से छोटी बहन संगीता के साथ कमांड अस्पताल जा रही थी। वो घर से थोड़ी दूर पहुंची ही थी कि कार वाशिंग सेंटर संचालक आनंद अपने साथियों के साथ पहुंचा और उन्हें रोककर गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर रीता और उसकी छोटी बहन को कार से घसीट कर पीटना शुरू कर दिया। बीच-बचाव करने पर ड्राइवर को भी पीटा।

हमलावरों से बचने के लिए रीता ने चीख-पुकार मचाई। शोर सुनकर जब पति विनोद कुमार मौके पर पहुंचे तो उन्हें भी पीट दिया। आरोप है कि आनंद और उसके साथियों ने पिटाई कर चेन, कान की बाली और 60 हजार रुपये लूट लिए। रीता ने आनंद पर 25 हजार रुपये की रंगदारी मांगने का भी आरोप लगाया है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि रीता और आनंद के बीच पहले भी कहासुनी हुई थी। जांच में पता चला कि मंगलवार को मारपीट हुई है। फिलहाल आरोपियों पर लूट, मारपीट और रंगदारी मांगने की धाराओं में मामला दर्ज किया है। जांच में मिले तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: आत्मघाती कदम : पत्नी का दर्द नहीं देख पाया पति तो अस्पताल में फंदा लगा दे दी जान