'नो एंट्री' और 'वेलकम' फिल्म में न लिए जाने पर अनिल कपूर ने कहा- भगवान कुछ बेहतर देता है 

'नो एंट्री' और 'वेलकम' फिल्म में न लिए जाने पर अनिल कपूर ने कहा- भगवान कुछ बेहतर देता है 

मुंबई। 'नो एंट्री' और 'वेलकम' फिल्म के सीक्वल का हिस्सा नहीं होने पर अभिनेता अनिल कपूर ने इसे एक सामान्य बात करार देते हुए कहा कि अगर किसी फिल्म में आपकी जगह कोई और ले लेता है तो, इसका मतलब यह है कि भगवान ने आपके लिए कोई और बेहतर योजना बनाई है। खबरें हैं कि अनिल कपूर अपने भाई और निर्माता बोनी कपूर से फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल को लेकर नाराज हैं, हालांकि उन्होंने इस मामले पर सार्वजनिक रुप से कोई टिप्पणी नहीं की है। 

भाई के साथ अनबन की खबरों पर अभिनेता ने कहा, " मेरा मानना है कि घर के मामलों को निजी रखना चाहिए और सड़क पर उनकी चर्चा नहीं करनी चाहिए। गरिमा इसी में है।" अनिल कपूर ने 'पीटीआई-भाषा' से एक साक्षात्कार में कहा, "भगवान जो भी करते हैं, वह अच्छे के लिए होता है। मुझे लगता है कि अगर किसी फिल्म में आपकी जगह कोई और ले लेता है, तो आपको उससे कुछ अधिक बेहतर मिलेगा और मेरे साथ ऐसा ही हुआ है।" अभिनेता ने कहा कि अगर वह ऐसी फिल्में गिनेंगे जिनसे उनको हटाया गया, तो संख्या 20 से ज्यादा होगी, न की सिर्फ यही दो। मार्च में अपनी फिल्म ‘मैदान’ के प्रमोशन के दौरान बोनी 

कपूर ने कहा था कि ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में होंगे। फरदीन, सलमान खान और अनिल कपूर को मुख्य भूमिका में लेकर अनीस बज्मी ने 'वेलकम' फिल्म का निर्देशन किया था और अब एक बार फिर वह इसके सीक्वल को लेकर वापस आ रहे हैं। बोनी कपूर ने एक साक्षात्कार में स्वीकारा कि मीडिया में आई खबरों से फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल के बारे में जानकर अनिल कपूर उनसे नाराज हो गए थे। अनिल कपूर और बोनी ने 1990 और 2000 के दशक की शुरुआत में 'वो सात दिन', 'मिस्टर इंडिया', 'रूप की रानी चोरों का राजा', 'लोफर', 'जुदाई', 'पुकार', 'हमारा दिल आपके पास है', 'बेवफा' और 'नो एंट्री' जैसी फिल्मों के लिए एक साथ काम किया है। 'नो एंट्री 2' के इस साल दिसंबर में रिलीज होने की उम्मीद है। 

अनिल ‘वेलकम’ फिल्म में वह प्रमुख व्यक्ति थे, जिन्होंने इसके पहले भाग में मजनूं भाई की भूमिका निभाई थी। ‘वेलकम’ 2007 में रिलीज होने के बाद ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसमें नाना पाटेकर, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, परेश रावल और मल्लिका शेरावत भी थे। ‘वेलकम बैक’ में अनिल कपूर ने नाना पाटेकर के साथ काम किया था। ये दोनों कलाकार ‘वेलकम’ शृंखला की तीसरी कड़ी ‘वेलकम टू द जंगल’ में दिखाई नहीं देंगे। इसकी घोषणा पिछले साल सितंबर में कुमार ने की थी। अनिल कपूर फिलहाल टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' की मेजबानी कर रहे हैं। इसका प्रसारण जियो सिनेमा पर शुक्रवार से होगा।

ये भी पढ़ें : कल्याण चौबे जितनी जल्दी अध्यक्ष पद छोड़ेंगे, भारतीय फुटबॉल के लिए उतना अच्छा होगा : इगोर स्टिमक