वारदात : स्टैंड संचालक और ई रिक्शा चालक ने साथियों संग की मारपीट, लूटपाट

वारदात : स्टैंड संचालक और ई रिक्शा चालक ने साथियों संग की मारपीट, लूटपाट

नैनी, अमृत विचार : छिवकी स्टेशन पर अपने भाई को ढूंढने गए युवक और उसके साथियों की मामूली बात पर ई रिक्शा चालक ने  स्टैंड संचालक और साथियों संग पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उनके रुपए भी छीन लिए। मामले के शिकायत भुक्तभोगियों ने नैनी कोतवाली में करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

भुक्तभोगी सर्वेश कुमार पाण्डेय पुत्र संतोष कुमार पाण्डेय निवासी खम्हरिया सूर्यवंश हलिया मिर्जापुर ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह सोहबतिया बाग में अपने निकट सम्बन्धी के यहाँ रहकर पढ़ाई करता है। मंगलवार रात लगभग 12 बजे अपने भाई व अन्य तीन मित्रों के साथ अपने मामा के लड़के को ढूढ़ने के लिए छिंवकी स्टेशन पर गया था जो उसी दिन सुबह अपने घर से गायब था।

 जब वह स्टेशन से निकल रहा था तभी आटो स्टैण्ड के पास पहुँचते ही एक ई-रिक्शा चालक ने उसके मित्र विवेक के पैर पर चढ़ाते हुए तेजी से आगे बढ़ा । विरोध करने पर ई-रिक्शा चालक गाली-गलौज करते हुए वापस मुड़ा और पास आते ही उसका फोन हाथ से छीन लिया। मोबाइल वापस मांगने पर वह हाथापाई करने लगा। इससे वह और उसके साथी वहां से भागने लगे। आटो रिक्शा चालक ने प्रार्थी को पकड़ लिया।

इसके बाद स्टैण्ड संचालक व ई-रिक्शा चालक द्वारा फोन करके और समूह में साथियों को बुलाया और उसके सिर पर लोहे की व ईट से सिर फोड़ दिया गया तथा गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। पिटाई से वह बेहोश हो गया। इसके बाद जेब से 86 सौ रुपए गायब थे। इसी प्रकार  उसके भाई बृजेश का भी मोबाइल और रुपए गायब कर दिए। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:- Hello! मैं CBI अधिकारी बोल रहा हूं, आप राजकुंदरा मनी लॉन्ड्रिंग में दोषी है..., लखनऊ के व्यासायी से ठगे 43 लाख