शाहजहांपुर: जनसाधारण एक्सप्रेस में यात्री की संदिग्धावस्था में मौत, परिवार में मचा कोहराम

बरेली के पास हुई थी तबीयत खराब, कंट्रोल के आदेश उतारा गया शाहजहांपुर

शाहजहांपुर: जनसाधारण एक्सप्रेस में यात्री की संदिग्धावस्था में मौत, परिवार में मचा कोहराम

शाहजहांपुर, अमृत विचार। जनसाधरण एक्प्रेस में एक यात्री की अचानक तबीयत खराब हो गयी। रन थ्रू ट्रेन को रेलवे स्टेशन पर रुकवाया गया। कोच से यात्री को बाहर प्लेटफार्म पर उतारा गया। रेलवे के डाक्टर ने यात्री को देखने के बाद मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। डाक्टर ने यात्री को मृत घोषित कर दिया। ट्रेन करीब 20 मिनट खड़ी रही। 

बिहार राज्य के बक्सर जिले के थाना नवानगर के गांव मुढेला निवासी 40 वर्षीय सीताराम दस साल नोयडा में कपड़ा फैक्ट्री में काम करता था। उन्होंने कंपनी से घर जाने के लिए दस दिन की छुट्टी ली। बुधवार की रात आठ बजे आनंद बिहार-दानापुर जनसाधारण एक्सप्रेस से सीताराम जनरल कोच में सवार होकर बक्सर जा रहे थे। ट्रेन का मुरादाबाद के बाद सीधे लखनऊ स्टापेज है।

बरेली से पहले यात्री की तबीयत खराब हो गयी और बेहोश हो गया। लोगों ने उसे सीट पर लिटा दिया। यात्रियों ने जीआरपी हेल्प लाइन पर यात्री की तबीयत खराब होने की सूचना दी। हेल्पलाइन ने रेलवे कंट्रोल को सूचना दी। कंट्रोल ने यहां के स्टेशन मास्टर पीएस तोमर को निर्देश दिए कि रन थ्रू ट्रेन को रोककर यात्री को उतारा जाए। बुधवार की रात आठ बजे जनसाधारण एक्सप्रेस को प्लेटफार्म एक पर लिया गया।

रेलवे के डाक्टर, जीआरपी तथा आरपीएफ कोच में गए और यात्री सीताराम को देखने के बाद कोच से नीचे उतारा। डाक्टर ने मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जीआरपी ने शव का पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसकी जेब से मोबाइल तथा बक्सर का रेल टिकट मिला है। परिवार वाले पोस्टमार्टम हाउस पर पहुचं गए। थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रेन में उसकी तबीयत खराब हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा। मौत की खबर से परिवार में रोना पीटना मच गया।

ये भी पढ़ें। शाहजहांपुर: कार ने मारी बाइक को टक्कर, होमगार्ड समेत दो लोगों की मौत

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: आठ महीने पहले की थी कोर्ट मैरिज, अब महिला ने फांसी लगाकर दी जान
कासगंज: मोहिनी हत्याकांड...आरोपियों की पेशी पर कोर्ट छावनी में तब्दील, जानिए एक और बढ़ी अपडेट
बलरामपुर: नाबालिक से छेड़खानी के दोषी को 4 साल की कैद, 5000 रुपए का लगाया अर्थदण्ड 
बहराइच: बुलडोजर कार्रवाई पर राजनीत हुई तेज, कांग्रेस के बाद सपा का प्रतिनिधि मंडल वजीरगंज बाजार पहुंचा
हल्द्वानी: नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के पूर्व जीएम निर्भय नारायण सिंह पर शासन की बड़ी कार्रवाई
बाराबंकी: संदिग्ध हालात में फंदे से लटकी मिली विवाहिता, पिता ने लगाया ससुरालवालों पर हत्या का आरोप