आ गया तो गोली मार दूंगा...कहते हुए लेखपाल को दी धमकी-एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज 

आ गया तो गोली मार दूंगा...कहते हुए लेखपाल को दी धमकी-एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज 

हरदोई, अमृत विचार। मिट्टी खनन करने के बारे में पता होने पर लेखपाल ने सिर्फ पूछा ही था,उसके सवाल करते ही उधर से गाली-गलौज करते हुए कहा कि आ गया तो गोली मार दूंगा,कहीं दिखाई मत दे जाना,वरना देखते ही गोली मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने लेखपाल की तहरीर पर एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है।

बताया गया है कि बघौली थाने के रोक कबूलपुर में तैनात लेखपाल शैलेन्द्र कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 11 जून को उसे सूचना दी गई कि लोकवापुर निवासी कृष्ण पाल सिंह पुत्र सहदेव सिंह अपने भाई राजपाल सिंह और राजपाल सिंह का पुत्र दीपेन्द्र सिंह गांव की ऊसर गाटी में मिट्टी खनन कर रहें है। लेखपाल ने इस बारे में बात की तो दीपेन्द्र सिंह ने उधर से फोन पर लेखपाल शैलेन्द्र कुमार को न सिर्फ मां-बहन की गालियां बल्कि जाति सूचक गाली-गलौज करते हुए कहा कि अगर आ गया तो छोड़ूगा नही,देखते ही गोली मार दूंगा.. उसने एक बार नही,कई बार इसी तरह से धमकाते हुए सरकार कार्य में बाधा डाली। पुलिस ने दी गई तहरीर पर दीपेन्द्र सिंह के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत धारा 504/506/353 में केस दर्ज किया है।

सीओ बघौली कर रहें हैं जांच
लेखपाल शैलेन्द्र कुमार को गाली-गलौज करते हुए उसे गोली से मारने की धमकी देने के मामले की जांच सीओ बघौली विनोद दुबे को सौंपी गई है। उन्होंनें जांच करते हुए पहले बयान दर्ज कर गांव के लोगों से पूछताछ का सिलसिला शुरु कर दिया है।

ये भी पढ़ें -गोरखपुर: कांस्टेबल को चौकी में बीयर पिलाना महंगा पड़ा, हुआ निलंबित

ताजा समाचार