Fatehpur News: कटीले तार में फंसकर गिरा किसान...जिंदा जलने से हो गई मौत, पत्नी का हो चुका देहांत

फतेहपुर में किसान की खेत में जिंदा जलकर मौत

Fatehpur News: कटीले तार में फंसकर गिरा किसान...जिंदा जलने से हो गई मौत, पत्नी का हो चुका देहांत

फतेहपुर, अमृत विचार। खेत में खरपतवार जलाकर दूर जा रहा एक किसान कटीले तार में फंसकर वहीं गिर गया और बेहोश हो गया। इसी दौरान फैलती हुई आग ने बेहोश पड़े किसान को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना की जानकारी पर परिजनों व ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

गाजीपुर थाना क्षेत्र के बवारा गांव निवासी रामकृपाल (65) गांव में खेती किसानी करता था। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर गांव से दो किलोमीटर दूर मोहनी तलवा नाम के जंगल अपने खेतों में गया था। जहां खेत में खड़े खरपतवार को देख आग लगा दिया। 

देखते-देखते आग ने इतना विकराल रुप ले लिया कि किसान भांप पाता कि किनारे बंधे कटीले तार में फंस कर गिर गया। जिससे सिर में गंभीर चोट लग जाने से वहीं पर बेहोश हो गया और कुछ ही देर में लपटों से घिर गया। जिसमें किसान की जल कर मौके पर ही मौत हो गई है।

किसान की पत्नी की काफी दिनों पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। जिनके तीन बेटे सुधीर, राजन, साजन हैं। बेटे सुधीर ने बताया कि पिता रामकृपाल शुक्रवार को बिना बताए घर से निकल गए थे। देर सायं तक घर न पहुंचने पर काफी खोज बीन किया न मिलने पर सुबह खेतों की तरह गये तो देखा कि खेत पिता की जली हुई लाश मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें- Auraiya: सिपाही ने दहेज के लिए पत्नी को मार डाला...अयोध्या में तैनात है आरोपी, मृतका के पिता बोले- बेटी के शरीर पर चोट के निशान

ताजा समाचार