Unnao News: झुलसी युवती को देखने लखनऊ पहुंचे एएसपी, प्रेमी के घर के बाहर आग से झुलसी थी...

पुलिस बोली, अभी तक मामले की कोई तहरीर नहीं मिली है

Unnao News: झुलसी युवती को देखने लखनऊ पहुंचे एएसपी, प्रेमी के घर के बाहर आग से झुलसी थी...

उन्नाव, अमृत विचार। पुरवा कोतवाली क्षेत्र के सकरन गांव में प्रेमी के घर के बाहर आग से झुलसी युवती की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। एएसपी उत्तरी ने मंगलवार को लखनऊ जाकर युवती का हाल जाना। बता दें कि इसी मामले में प्रेमी के पिता पर युवती पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाने की चर्चा रही थी। 

दही थानाक्षेत्र के गौरा गांव निवासी व्यक्ति की 24 वर्षीय बेटी रविवार देररात संदिग्ध परिस्थिति में आग की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गई थी। आग की चपेट में आई युवती ने बताया था कि उसका पुरवा कोतवाली क्षेत्र के सकरन गांव निवासी एक युवक से आठ साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। रविवार देर रात वह प्रेमी के घर गई थी। 

उसका आरोप था कि तभी उसके पिता ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। उसे गंभीर हालत में पहले सीएचसी फिर जिला अस्पताल और वहां से कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर किया गया था। लेकिन, अधिक झुलसने की वजह से उसे लखनऊ के केजीएमयू भेजा गया था। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

एएसपी उत्तरी अखिलेश सिंह ने लखनऊ जाकर उसका हाल जाना। वहीं परिजनों की ओर से कोई तहरीर अभी तक नहीं मिली है। एसएचओ कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि आलाधिकारी लगातार प्रयास कर रहे हैं। लेकिन, अभी तक उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें- Unnao: गंगाघाट पुल को लेकर अध्यक्ष प्रतिनिधि ने सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गड़करी से की मुलाकात