रामपुर: होटल संचालक पर कान में गर्म तेल डालने का आरोप

रामपुर: होटल संचालक पर कान में गर्म तेल डालने का आरोप

मिलक, अमृत विचार। नगर में स्थित एक होटल संचालक पर उसके ही होटल पर काम करने वाले युवक के कान में गर्म तेल डालने व मारपीट करने का आरोप लगाया है।  मंगलवार को क्षेत्र के  क्योरार गांव निवासी आनंदी प्रसाद  गंभीर रूप से झुलसे अपने पुत्र मूल चन्द को कोतवाली लेकर पहुंचा। पुलिस को बताया कि नगर के हाईवे स्थित एक होटल पर उसका पुत्र काम करता है। प्रतिदिन की तरह  सोमवार रात्रि उसका पुत्र घर पर नहीं पहुंचा, तो वह  मंगलवार को पुत्र की खोजबीन करने होटल पर पहुंचा।

होटल पर उसका पुत्र बुरी तरह जख्मी था। बेटे ने उसे बताया कि होटल मालिक और होटल पर कार्य करने वाले व्यक्ति ने उसके साथ मारपीट की। उसके ऊपर गर्म तेल डाल दिया। जिससे वह घायल हो गया। घायल अवस्था में वह अपने पुत्र को होटल संचालक के चंगुल से छुड़ाकर लाया है। होटल संचालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने घायल को मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया। होटल संचालक राम सिंह ने बताया कि युवक होटल पर कार्य करता है।

चूल्हे से गर्म तेल की कढ़ाई उतारते समय उसका हाथ फिसल गया और कढ़ाई नीचे गिर गई। जिस कारण कढ़ाई का गर्म तेल उसके कान पर गिर गया जिस कारण वह घायल हो गया। एसएसआई भीमसेन ने बताया कि घायल अवस्था में युवक को उसका पिता कोतवाली लेकर आया। युवक को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। पीड़ित के पिता के द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई है। जांच उपरांत विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें। रामपुर: एंटी करप्शन टीम ने तहसील के नायब नाजिर को ग्रामीण से घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा