Kanpur: रमेश अवस्थी से राजनाथ ने लिया कानपुर का हाल, शपथ के बाद भव्य स्वागत की तैयारी, जिलाध्यक्षों को दी गई जिम्मेदारी

Kanpur: रमेश अवस्थी से राजनाथ ने लिया कानपुर का हाल, शपथ के बाद भव्य स्वागत की तैयारी, जिलाध्यक्षों को दी गई जिम्मेदारी

कानपुर, अमृत विचार। राजनाथ सिंह को दोबारा रक्षा मंत्रालय मिलने पर कानपुर के सांसद रमेश अवस्थी उनके आवास पर बधाई देने पहुंचे तो राजनाथ ने रमेश अवस्थी से कानपुर के हाल चाल लिये। इस दौरान शहर को विकसित बनाने को लेकर चर्चा हुई। रमेश अवस्थी ने कहा कि राजनाथ सिंह ने जल्द शहर आने का वादा किया है। वहीं, दूसरी ओर अब रमेश अवस्थी के भव्य स्वागत के लिये जिलाध्यक्षों को जिम्मेदारी सौंप दी गई है।

पीएम नरेंद्र मोदी के तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह में क्षेत्र के अध्यक्ष प्रकाश पाल, जिलाध्यक्ष दीपू पांडे, शिवराम सिंह और दिनेश कुमार कुशवाहा समेत क्षेत्र के सह मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी दिल्ली पहुंचे थे। इस दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं नवनियुक्त केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के आवास पर आयोजित रात्रि भोज में हिस्सा लिया। वहीं, रमेश अवस्थी ने अमित शाह से भेंट कर पुनः गृह मंत्री बनाए जाने पर शुभकामनाएं दीं। 

रमेश अवस्थी ने नई दिल्ली वेस्टर्न कोर्ट एनेक्सी में जनप्रतिनिधियों, कार्यकर्ताओं एवं शुभचिंतकों से मुलाकात की। यहां वह विधान परिषद सदस्य एवं प्रदेश उपाध्यक्ष सलिल विश्नोई से भी मुलाकात की। रमेश अवस्थी ने बताया कि वह जल्द कानपुर आ रहे हैं। यहां वह जनता का धन्यवाद देंगे। उन्होंने कहा कि अब कानपुर के विकास की गाथा शुरू कर देंगे। शहर को विकसित बनाना है। जो काम रुके हैं उनको पूरा किया जायेगा।

यह भी पढ़ें- Kanpur: JEE एडवांस्ड के मेधावियों ने शुरू की च्वाइस फिलिंग, पांच चरणों में चलेगी काउंसलिंग, इस विषय को प्राथमिकता दे रहे मेधावी