गोंडा: बाग में पड़ा मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

गोंडा: बाग में पड़ा मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

गोंडा, अमृत विचार। नगर कोतवाली थाना क्षेत्र में राजेंद्र नाथ लाहिड़ी की समाधिस्थल के बगल स्थित बाग में सोमवार को एक युवक का शव पड़ा मिला है। युवक की पहचान परेड गांव के मजरा नेवलगंज के रहने वाले तिलक राम यादव के रूप में हुई है। युवक की हत्या कर उसका शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

नगर कोतवाली क्षेत्र के परेड सरकार गांव के मजरा नेवलगंज के रहने वाला रहने वाला तिलक राम यादव (30) पैरावेट का काम करता था। परिजनों के मुताबिक तिलकराम रविवार शाम चार बजे घर से बाइक लेकर निकला था‌ लेकिन रात में घर नहीं लौटा। मृतक के बड़े भाई अतुल कुमार यादव ने बताया कि सोमवार की सुबह उसे चौकी पुलिस ने सूचना दी कि उसकी बाइक राजेंद्र नाथ लाहिड़ी की समाधिस्थल के बगल खड़ी है। जब वह मौके पर पहुंचा तो उसके भाई तिलक राम का शव बगल के बाग में पड़ा हुआ था‌। उसके हाथ पर चोट के निशान थे। बाइक बगल में खड़ी हुई थी। अतुल कुमार ने बताया कि रविवार की शाम 4 बजे किसी का फोन तिलकराम के मोबाइल पर आया था। फोन आने के बाद वह बाइक लेकर घर से निकला था। हालांकि वह फोन घर पर ही छोड़कर चला गया था।  अतुल का कहना है कि उसके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उसने अपने भाई की हत्या किए जाने की आशंका जतायी है और थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। नगर कोतवाल राजेश सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। युवक की मौत कैसे हुई इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर चलेगा। 

विवाहित था मृतक, पत्नी से चल रहा था विवाद 
मृतक तिलक राम विवाहित था और उसके दो बच्चे भी हैं। हालांकि उसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। भाई अतुल ने बताया कि मृतक तिलक राम की पत्नी काफी दिनों से उसके साथ नहीं रह रही थी। दोनों का मुकदमा भी चल रहा था। 

फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य, फोन से खुलेगा मौत का राज 
नगर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले तिलकराम यादव का शव मिलने की सूचना पर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांत पड़ताल की‌। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य संकलन किया है। वहीं मृतक के फोन कॉल पर भी पुलिस की नजर है। पुलिस मृतक की कॉल डिटेल निकलना रही है। कॉल डिटेल से ही पता चलेगा कि आखिर किसका फोन आने पर तिलकराम घर से निकला था। उसकी मौत का राज फोन को कॉल डिटेल ही खुलेगा।

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: तीन सगे भाइयों सहित चार दोषियों को तीन साल कैद, 16 साल पहले हुई थी घटना

ताजा समाचार