पीलीभीत: प्याऊ में शरबत पीने जा रहे चार साल के मासूम को वाहन ने मारी टक्कर, मौत से मचा कोहराम 

पीलीभीत: प्याऊ में शरबत पीने जा रहे चार साल के मासूम को वाहन ने मारी टक्कर, मौत से मचा कोहराम 

बरखेड़ा, अमृत विचार। परिवार के ही अन्य बच्चों संग घर से पैदल प्याऊ में बंट रहा शरबत पीने जा रहे चार साल के मासूम को काले रंग के चौपहिया वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीं, परिवार में मासूम की मौत के बाद चीख पुकार मची रही।

जानकारी के अनुसार बरखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम नवादा महेश के रहने वाले भगवत सरन मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं।  गांव से करीब एक किमी की दूरी पर एक धार्मिक स्थल के पास शुक्रवार को प्याऊ लगाकर शरबत बांटा जा रहा था।

दोपहर में शरबत पीने के लिए उनका चार साल का बेटा मोहित पैदल घर से मंदिर की तरफ जा रहा था। उसके साथ परिवार के ही दो बच्चे और थे। बीसलपुर-पीलीभीत मार्ग पर नवादा महेश गांव के पास तीनों पहुंचे थे।  बताते हैं कि इस  दौरान बीसलपुर की तरफ से आ रहा काले रंग का चौपहिया वाहन तेज रफ्तार में आया और मोहित को टक्कर मार दी।

कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाई। आनन-फानन में मोहित को सीएचसी भिजवाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।  हादसे की सूचना मिलने पर परिवार वाले भी आ गए। मासूम का शव देख उनका रोकर बुरा हाल रहा। मृतक दो भाईयों में बड़ा था।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: सराफा दुकान में घुसा चोर, तिजोरी तोड़ने में हुआ असफल और बच गए लाखों के जेवरात...जानिए पूरा मामला 

ताजा समाचार