बरेली: सीबीगंज में आधा दर्जन दुकानों में लगी आग, क्षेत्र में मचा हड़कंप

बरेली: सीबीगंज में आधा दर्जन दुकानों में लगी आग, क्षेत्र में मचा हड़कंप

बरेली, अमृत विचार। थाना सीबीगंज क्षेत्र के बंडिया में खुराफातियों ने आधा दर्जन दुकानों में आग लगा दी। आग लगने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। घटना की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दुकानदारों का सारा सामान जलकर राख हो चुका था। 

दुकानदारों ने आरोप लगाया कि किसी खुराफाती ने जानबूझकर उनकी दुकानों में आग लगा दी, जिससे उन्हें लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। फिलहाल दुकानदारों की तरफ से थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

बात दें, थाना सीबीगंज क्षेत्र के बंडिया में निवासी रोहित पुत्र परमेश्वरी ने बताया कि उसकी बंडिया में ही किराना और फास्ट फूड की दुकान है। रात को दुकान बंद करने के बाद वह अपने घर पर चला गया। इस दौरान रात करीब 12 बजे किसी खुराफाती ने दुकान में आग लगा दी। उसकी दुकान के साथ-साथ सीबीगंज में रहने वाले श्यामाचरण फल विक्रेता, बंडिया के ही मन्नु की सब्जी की दुकान, खना गौटिया निवासी नाजिम की बिरयानी की दुकान और शाकिर की शिकंजी की दुकान में आग लगी हुई थी। 

वहां मौजूद लोगों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक सब कुछ जलकर राख हो गया था। रोहित ने अज्ञात के खिलाफ थाना सीबीगंज में  तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- बरेली में बिहार से मंगवाई किशोरी...बारात घर प्रबंधक और गौरक्षक में जमकर हाथापाई, 7 घायल