बदायूं: युवक का मुंह काला करके गांव में घुमाने के चार आरोपी गिरफ्तार

बदायूं: युवक का मुंह काला करके गांव में घुमाने के चार आरोपी गिरफ्तार

ओरछी,अमृत विचार: फैजगंज बेहटा क्षेत्र के एक गांव में युवक का मुंह काला करने, जूते-चप्पलों की माला पहनाकर गांव में घुमाने के मामले में पुलिस ने पहले से दर्ज रिपोर्ट में धाराएं बढ़ाई गई हैं। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि दिल्ली में उसकी मुलाकात उनके गांव निवासी युवक की पत्नी से हुई थी। वह साथ में मजदूरी करते थे। जहां उसका महिला से प्रेम प्रसंग हो गया था। वह पांच महीने पहले महिला को हिमाचल प्रदेश के बद्दी ले गया था।

जहां वह दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे थे। 4 मई को महिला का पति युवक के पास पहुंचा और उसे गांव ले आया। जहां उसके साथ मारपीट की। युवक ने अगले दिन पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मारपीट करने वाले युवक के पति के खिलाफ मारपीट और धमकाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की थी। जिसके बाद युवक ने सोमवार को पुलिस को तहरीर दी।

उनका मुंह काला करके, जूते-चप्पलों की माला पहनाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। गांव में घुमाने का वीडियो भी वायरल हुआ था। पुलिस ने उससे पूछा कि यह जानकारी पहली तहरीर में क्यों नहीं दी गई। तो उसने बताया कि विपक्षी लोगों ने उन्हें धमकाया था कि अगर किसी से शिकायत की तो उनसे बुरा कोई नहीं होगा। 

पुलिस ने मारपीट की धाराओं में बढ़ोत्तरी की है। आरोपी उदयपाल पुत्र ओमपाल, विजय पाल पुत्र धर्मपाल, अनुज पाल पुत्र जयवीर सिंह और नरेश पाल पुत्र रामौतार को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष वेदपाल सिंह के साथ उपनिरीक्षक जगवीर सिंह, विकास पूनिया, मुकेश कुमार और हेड कांस्टेबल नंदू सिंह, रोहिताश कुमार व कांस्टेबल मनोज कुमार रहे।

ये भी पढ़ें- बदायूं: खंती में घुसी अनियंत्रित कार, चालक की मौत, चार घायल

ताजा समाचार

Kanpur: नयागंज-चुन्नीगंज मार्ग खूबसूरत बनाने की मुहिम...केडीए उपाध्यक्ष, नगर आयुक्त ने व्यापारियों के साथ बैठक कर खींची रूपरेखा
बरेली: दर्दनाक हादसे में ई-रिक्शा चालक की मौत, ट्रक के टक्कर मारने की घटना सीसीटीवी में कैद
Chhattisgarh: तंत्र-विद्या ने ली छत्तीसगढ़ के दो सगे भाइयो की जान
UP: 8वीं फेल ने खड़ा किया साइबर ठगों का गिरोह...क्राइम ब्रांच की टीम जांच के लिए पहुंची महाराष्ट्र, रील बनाने का शौकीन था मास्टरमाइंड
पीलीभीत: चीखें सुनकर समझा जानवर का हमला, लेकिन हो गई युवक की हत्या
Child Marriage: बाल विवाह रोकथाम कानून के लिए ‘पर्सनल लॉ’ प्रभावित नहीं कर सकते, सुप्रीम कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला