मैनपुरी: महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान पलट गई हाइड्रा मशीन, सड़क पर गिरे युवक

मैनपुरी: महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान पलट गई हाइड्रा मशीन, सड़क पर गिरे युवक

मैनपुरी। मैनपुरी में करहल चौराहे पर गुरुवार को महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के दौरान हाइड्रा मशीन का संतुलन बिगड़ने से कई युवक सड़क पर जा गिरे। महाराणा प्रताप की जयंती पर गुरुवार को करहल चौराहे पर स्थापित महाराणा प्रताप की मूर्ति पर क्षत्रिय समाज के लोगों ने एकत्रित होकर उन्हें याद किया और उनके जीवन से प्रेरणा लेने और बताए गए मार्ग पर चलने की बात कही गई। आयोजन के दौरान करहल चौराहे पर लगी महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया गया।

नगर पालिका की हाइड्रा मशीन पर सवार युवकों ने महाराणा प्रताप की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। इस दौरान हाइड्रा मशीन का संतुलन बिगड़ गया और उसमें सवार युवक सड़क पर जा गिरे। गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी को गम्भीर चोट नहीं आयी और बड़ा हादसा होने से टल गया।

मैनपुरी में करहल चौराहे पर स्थापित महाराणा प्रताप की मूर्ति पिछले कई दिनों से सुर्खियों में रही है। चार मई को सपा के रोड शो के दौरान कुछ सपा कार्यकर्ताओं ने मूर्ति पर चढ़कर समाजवादी पार्टी का झंडा मूर्ति पर लगा दिया था,उसके बाद क्षत्रिय समाज के लोगों ने मूर्ति का शुद्धिकरण किया था और पुलिस ने 100 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। इस घटना का मैंनपुरी के मतदान पर भी प्रभाव पड़ा। अखिलेश यादव और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बयानबाजी भी सामने आयी थी।

ताजा समाचार