Etawah: भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक बोले- 'संविधान को नहीं, बेईमानों को खतरा है', सपा पर कही यह बात...पढ़ें- पूरी खबर

Etawah: भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक बोले- 'संविधान को नहीं, बेईमानों को खतरा है', सपा पर कही यह बात...पढ़ें- पूरी खबर

इटावा, अमृत विचार। प्रधानमंत्री की जनसभा में भाजपा के तीनों प्रत्याशियों ने सपा को निशाने पर लिया और तंज कसे। कन्नौज के भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने सपा के टिकट बटवारे पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने पांच टिकट दिए हैं और पांचो अपने ही परिवार के लोगों को टिकट दे दिए। अगर इस परिवार में 80 लोग हो गए तो किसी और को टिकट नहीं मिलने वाला।  

उन्होंने कहा कि लोग संविधान को खतरा बता रहे हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है संविधान को कोई खतरा नहीं है बल्कि बेईमानों को खतरा है। मैनपुरी से भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह ने भी सपा को कुनवावादी पार्टी बताया और कहा कि अब यह समाप्त होने की कगार पर पहुंच गई है। 

उन्होंने यह भी कहा कि मैनपुरी में सपा ने जो रोड शो किया है उसमें जमकर गुंडई की गई। इटावा सांसद डा. रामशंकर कठेरिया ने कहा कि सपा के शासन में गुंडई होती थी अब भाजपा की सरकार में कानून का राज है। जनसभा का संचालन पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष तथा इटावा की भाजपा प्रभारी कमलावती सिंह ने किया।

मोदी ने सुब्रत पाठक को अपने पास बैठाकर की बातचीत 

जनसभा करने के लिए आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशियों से बातचीत की। उनसे चुनावी वार्ता की। प्रधानमंत्री के बगल वाली कुर्सी पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी बैठे हुए थे। जैसे ही मुख्यमंत्री भाषण देने के लिए गए प्रधानमंत्री ने एक कुर्सी छोड़कर बैठे कन्नौज से भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक को मुख्यमंत्री वाली कुर्सी पर अपने पास बैठाकर उनसे हाल-चाल पूछे। प्रधानमंत्री के दूसरी ओर मैनपुरी से भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह तथा इटावा से भाजपा प्रत्याशी डा. रामशंकर कठेरिया बैठे थे। दोनों से उन्होंने बातचीत की तथा चुनाव संबंधी हाल-चाल पूछे। 

यह भी पढ़ें- Etawah: सीएम योगी ने इंडी गठबंधन पर बोला हमला, कहा- स्वार्थ के परिवार और मोदी परिवार के बीच हो रहा चुनावी मुकाबला...