Etawah: अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से किसान की मौत, पत्नी और भाई गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

Etawah: अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से किसान की मौत, पत्नी और भाई गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

इटावा (जसवंतनगर), अमृत विचार। बलरई थाना क्षेत्र के गांव सकतपुर की मडेया में भूसा लादने के लिए खेतों पर लेकर जा रहे ट्रैक्टर के पलटने से एक किसान की मौत हो गई। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
 
बताते चलें शनिवार की सुबह लगभग पांच बजे गांव सकतपुर मडेया के रहने वाले 48 वर्षीय  हुकम सिंह पुत्र रघुवीर सिंह किराए पर ट्रैक्टर करके अपने खेतों से भूसा लादने के लिए अपनी 45 वर्षीया पत्नी सोमा देवी व 47 वर्षीय चचेरे भाई डाल चन्द्र पुत्र घनश्याम को साथ लेकर जा रहे थे। 

जैसे ही ट्रैक्टर गांव से कुछ दूरी पर बीहड़ की तरफ गया, वैसे ही ट्रैक्टर ड्राइवर ने ट्रैक्टर पर संतुलन खो दिया और ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर मिट्टी के टीले पर चढ़कर पलट गया, जिसमें तीनों लोग दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रैक्टर चला रहा ड्राइवर मौके से भाग गया। ट्रैक्टर पलटने की सूचना जैसे ही गांव में मिली तो गांव के लोग एकत्रित होकर मौके पर पहुँचे।

ट्रैक्टर के नीचे दबे हुए लोगों को निकाला, जिन्हें परिजनों द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने हुकुम सिंह को मृत घोषित कर दिया। उक्त जानकारी मृतक के पुत्र संदीप द्वारा बताई गई। जिला अस्पताल से इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची बलरई पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें- Kanpur: कुशाग्र हत्याकांड में आरोपियों के खिलाफ आरोप तय, इस दिन से शुरू होगी बहस

 

ताजा समाचार