लखीमपुर खीरी: चोरी हुई स्कूटी बरामद कर वाहन स्वामी ने आरोपी को दबोचा, रिपोर्ट दर्ज

लखीमपुर खीरी: चोरी हुई स्कूटी बरामद कर वाहन स्वामी ने आरोपी को दबोचा, रिपोर्ट दर्ज

लखीमपुर खीरी,अमृत विचार: शहर के पिपरिया बाईपास स्थित एक मंदिर के पास से भोर में चोरी हुई स्कूटी को वाहन स्वामी ने नौ घंटे के भीतर बरामद कर एक युवक को पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने युवक की पिटाई की। बाद में आरोपी को सदर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने वाहन मालिक की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

सीतापुर जिले के थाना इमलिया सुल्तानपुर के गांव आलमपुर निवासी यशवंत कुमार ने बताया कि वह अपने निजी काम से पिपरिया बाईपास आया था। उसकी बाइक बाईपास के पास स्थित शिव मंदिर के निकट ट्रासफार्म वाली गी में खड़ी थी। शनिवार की तड़के करीब चार बजे स्कूटी चोरी हो गई। उसने पहले स्कूटी की आसपास तलाश की। और पुलिस को वाहन चोरी होने की सूचना दी, लेकिन पुलिस ने स्कूटी तलाश करने में कोई रुचि नहीं दिखाई। वह खुद स्कूटी की तलाश करता रहा।

काफी खोजबीन के बाद दोपहर करीब डेढ़ बजे उसने स्कूटी बरामद कर ली। इस दौरान मौके पर तमाम लोगों की भीड़ जुट गई। गुस्साए लोगों ने आरोपी की पिटाई की। बाद में सदर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। उन्होंने बताया कि 08 अप्रैल 24 को उसकी बाइक भी इसी जगह से चोरी हुई थी। पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम करन निवासी मोहल्ला बरखेरवा बताया है। उन्होंने आरोपी के खिलाफ सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शहर से चोरी हुईं बाइकों के बारे में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: 13 मई तक डॉक्टर बैठेंगे शांत, 15 से कार्य बहिष्कार...सीएचसी अधीक्षक की पिटाई का मामला