हरदोई में बोले CM योगी-सपा सरकार में वापस होते थे आतंकवादियों के मुकदमे, हमने दिया योजनाओं का लाभ 

मल्लावां की जनसभा में उमड़ी भीड़, सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना     

हरदोई में बोले CM योगी-सपा सरकार में वापस होते थे आतंकवादियों के मुकदमे, हमने दिया योजनाओं का लाभ 

मल्लावां/हरदोई, अमृत विचार। अब से कुछ देर पहले यहाँ पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बड़ी जनसभा को सम्बोधित किया। सीएम ने इस दौरान समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि सपा सरकार में आतंकियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे। उन्होंने कहा कि विपक्ष के मैनिफेस्टो में पिछड़े, एससी और ओबीसी का आरक्षण काट कर मुसलमानों को देने की बात कही गई है।

कस्बे के जूनियर हाईस्कूल मैदान में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि याद करिए यह समाजवादी पार्टी के लोग जब उनकी सरकार हुआ करती थी। तब अयोध्या में आतंकी हमला करने वाले आतंकवादियों के मुकदमे वापस होते थे। इन्होंने रामपुर में आतंकवादी हमला करने वालों के मुकदमों को वापस लिया था। इन लोगों ने उस समय काशी में संकट मोचन मंदिर में आतंकवादी हमला करने वाले लोगों का मुकदमा वापस लिया था। मथुरा में आतंकवादी हमला करने वालों का मुकदमा  वापस लिया था। हाई कोर्ट ने तब टिप्पणी कर  कहा था कि आज इन आतंकवादी के मुकदमो को वापस ले रहे हो कल इन्हें पद्म पुरस्कारों से नवाजोगे।

छिनेगा पिछड़ों और अनुसूचित जातियों का आरक्षण 
सीएम योगी ने कहा कि अब तो विपक्ष ने खुद को हारता हुआ देख कर नई तरह से सेंध लगनी शुरू कर दी है। जब यह जान गए कि कुछ नहीं होने वाला है। जनता बैरंग करने वाली है। अब यह क्या करने जा रहे हैं इन्होंने अपनी मेनिफेस्टो में कुछ चीजों का उल्लेख किया है। अगर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की सरकार आती है पिछड़ी जाति के मिलने वाले आरक्षण का एक हिस्सा मुसलमान को दे देंगे। अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के आरक्षण को काटकर मुसलमान को दे देंगे ।
    
कांग्रेस की सरकार में लोग भूख से मरते है हमारी सरकार ने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन देने का काम किया है। हरदोई और सीतापुर में सबसे ज्यादा शौचालय और आवास दिए गए। अगले पांच वर्षो में सभी छूटे लाभार्थियों को आवास और रसोई गैस दी जाएगी। हरदोई से गंगा एक्सप्रेस वे का बड़ा हिस्सा गुजर है जिससे लोगों को रोजगार मिलेगा। हर गरीब को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज मोदी सरकार में दिया जा रहा है जिसके पास आयुष्मान कार्ड नहीं है। उसके लिए आपके विधायक के पत्र पर मुफ्त इलाज के लिए धनराशि स्वीकृत करता हूँ। ताकि कोई गरीब इलाज के आभाव में दम न तोड़ दे। 

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी अशोक रावत ने सभी का आभार व्यक्त कर चुनाव में वोट की अपील की। विधायक आशीष सिंह ने पुत्र के साथ मुख्यमंत्री को प्रतीक चिन्ह भेंट किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष अजीत सिंह, आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल, उच्च शिक्षा मंत्री रजनी तिवारी, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती, विधायक आशीष सिंह, अलका अर्कवंशी, रामपाल वर्मा, मानवेन्द्र सिंह मानू, प्रभाष कुमार, एमएलसी अशोक अग्रवाल, विधानसभा प्रभारी संजय सिंह गुड्डू ने मंच का संचालन किया।

ये भी पढ़ें -राहुल में कोई ‘आग’ नहीं, लेकिन हिंदू-मुस्लिम विभाजन की कोशिश कर आग से खेल रही कांग्रेस: राजनाथ सिंह