कांग्रेस लहराएगी अमेठी में परचम :केएल शर्मा

कांग्रेस लहराएगी अमेठी में परचम :केएल शर्मा

अमेठी, अमृत विचार। अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा ने खुद को गांधी परिवार का सेवक बताया है। शुकुल बाजार क्षेत्र के पूरे शुक्लन गांव में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता देवेंद्र पांडे के यहां आयोजन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए किशोरी लाल शर्मा ने कहा अमेठी राहुल गांधी व गांधी परिवार की अमानत है। 

उन्होंने कहा कि मैं अमेठी का सेवक हूं और सेवक ही रहूंगा यह परिवार का आदेश था और इसलिए मैं चुनाव लड़ रहा हूं लेकिन आज भी मैं खुद को सेवक मानता हूं शर्मा ने कहा कि लोकतंत्र और संविधान  बचाने का चुनाव पिछले 5 साल में अमेठी को बहुत नुकसान हुआ है शर्मा जी ने कहा कि सांसद जी को गुस्सा अधिक आता है इतना गुस्सा किसी सांसद को नहीं होता सांसद जनता का प्रतिनिधित्व होता है कोई हिटलर साही नहीं होता मुझे पूर्ण विश्वास है कि मुझे अमेठी की जनता सांसद प्रतिनिधित्व के नाते अमेठी का प्रतिनिधित्व करने का सौभाग्य होगा। 

वहीं मंच का संचालन केडी मिश्रा द्वारा किया गया। इस मौके लल्लू सिंह, उमेश कुमार द्विवेदी, ब्लॉक अध्यक्ष अयाज खान , विनोद मौर्य, संतोष कुमार शुक्ला, जय सिंह पाली, राजकुमार प्रधान, सत्य प्रकाश शुक्ला, देवेंद्र पांडे, राजेश शुक्ला, ब्लॉक अध्यक्ष रवि पाल, पुत्तन गुप्ता, जहीर अहमद, लल्लन शुक्ला, प्रांशु शुक्ला, अनूप तिवारी, माखन तिवारी, आशीष गिरी, दीपक मौर्य सहित कार्यकर्ता शामिल रहे। 

ये भी पढ़ें -रामलला का दर्शन करने पहुंचे केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, बोले-जो भाव पहले था, वही आज भी है