Banda: पुलिस प्रेक्षक ने स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का किया निरीक्षण...सुरक्षा का जायजा लेकर पुलिस अधिकारियों को दिए निर्देश

बांदा में पुलिस प्रेक्षक ने स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का किया निरीक्षण

Banda: पुलिस प्रेक्षक ने स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का किया निरीक्षण...सुरक्षा का जायजा लेकर पुलिस अधिकारियों को दिए निर्देश

बांदा, अमृत विचार। पुलिस प्रेक्षक ने कृषि उत्पादन मंडी समिति में बनने वाले स्ट्रांग रूम, मतगणना स्थल के साथ सुरक्षाबलों के मंडी में ठहरने की साथ सुरक्षा के सभी प्वाइंटों का निरीक्षण करने के बाद पुलिस अफसरों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सुरक्षा में किसी तरह की चूक नहीं होनी चाहिए।

लोकसभा चुनाव को मद्देनजर निर्वाचन आयोग ने जॉय विश्वास को लोकसभा चुनाव का पुलिस प्रेक्षक नियुक्त किया है। उन्होंने कृषि उत्पादन मंडी समिति न् में बनने वाले ईवीएम के स्ट्रांग रूम, मतगणना स्थल व अर्धसैनिक बलों के ठहरने के साथ-साथ सुरक्षा के लिए बनाए गए प्वाइंटों का बिदुवार निरीक्षण किया। और साथ में आए पुलिस अधीक्षक को सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कराने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि स्ट्रांगरूम एवं मतगणना स्थल की सुरक्षा में किसी तरह की चूक नहीं होनी चाहिए। साथ ही सुरक्षा में तैनात होने वाले पुलिसकर्मियों अर्धसैनिक बलों के स्थान में सफाई, पेयजल, विद्युत के पुख्ता इंतजाम कराए जाने के निर्देश दिए।

मंडी समिति में की जा रही तैयारियों का निरीक्षण करते हुए समुचित व्यवस्था रखने को कहा। निरीक्षण के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल, पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल, उप जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश कुमार सहित संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

ये भी पढ़े- PM Modi Road Show: भगवामय हुआ गुमटी, दूधिया रोशनी के बीच मोदीमय हुआ रोड शो, गलियों तक उमड़ी भीड़