Lok Sabha Election 2024: उन्नाव में सीएम योगी बोले- पहले युवाओं के हाथ में तमंचा होता था और आज टैबलेट...

उन्नाव के भगवंतनगर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया

Lok Sabha Election 2024: उन्नाव में सीएम योगी बोले- पहले युवाओं के हाथ में तमंचा होता था और आज टैबलेट...

उन्नाव, अमृत विचार। एक समय था जब हमारे युवाओं के हाथ में तमंचा होता था और आज उनके पास टैबलेट है। आज देश से आतंकवाद का खात्मा हो चुका है। कश्मीर चैन की नींद सो पाता है। कश्मीर में एक पटाखा भी फूटता है तो पाकिस्तान कहता है कि इसमें हमारा हाथ नहीं है। जो राम का नहीं है वह हमारा भी नहीं है। सपा-कांग्रेस का इतिहास रहा है राम का विरोध करना। कभी भी सपा-कांग्रेस पर विश्वास मत करना। यह बातें प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उन्नाव के भगवंतनगर विधानसभा अंतर्गत आयोजित हुई जनसभा में कहीं। 

सीएम मुखिया योगी आदित्यनाथ सोमवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करने भगवंतनगर कस्बा स्थित  आरआरबीएन इंटर कालेज पहुंचे थे। उन्होंने उन्नाव संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज के पक्ष में मौजूद जनसमूह से वोट करने की अपील की। साथ ही विपक्ष पर जमकर प्रहार भी किये। सीएम का हेलीकाप्टर क्षेत्र के हटिया मेला मैदान पर उतरा। 

जहां उनका स्वागत पार्टी के प्रत्याशी के अलावा अन्य जनप्रतिनिधियों ने किया। सीएम ने हेलीपैड से मंच तक पार्टी विधायकों व पदाधिकारियों से गुफ्तगू की और हर ‘बूथ’ जीतने का मंत्र दिया। अपने भाषण में सीएम ने सबसे पहले बक्सर स्थित सिद्धिपीठ मां चंद्रिका देवी को नमन किया। 

इसके बाद सीएम ने कलम व तलवार की धनी धरती बताते हुए यहां के साहित्यकारों को नमन कर जिले से अपना सीधा लगाव दिखा आमजन से जुड़ने का प्रयास किया। इसके बाद सीएम ने विपक्षी पार्टियों खासकर सपा व कांग्रेस पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार में नौजवानों के हाथ में तमंचा होता था लेकिन, हमारी सरकार में टेबलेट है। 

कश्मीर का लगातार विकास हो रहा और वहां के अलावा देश भर से आतंकवाद समाप्त हो चुका है। कहा कि सपा-कांग्रेस का इतिहास ही राम का विरोध करना रहा है। वर्ष-2014 से पहले गरीब भूख से मरता था, इलाज के अभाव में दम तोड़ता था। आज सबके पास अन्न पहुंच रहा है और मुफ्त में इलाज भी हो रहा है। अंत में सीएम ने आमजन से अपील की कि किसी के बहकावे में न आएं। 

आगामी 13 मई को पहले मतदान, फिर जलपान करें। इस दौरान पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा, लोकसभा प्रभारी सौरभ मिश्रा, एमएलसी रामचंद्र प्रधान, जिला पंचायत अध्यक्ष शकुन सिंह, जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार, विधायक आशुतोष शुक्ला, बम्बालाल दिवाकर, बृजेश रावत, अनिल सिंह, पंकज गुप्ता, श्रीकांत कटियार, अरुण सिंह, पूर्व एमएलसी गुड्डू त्रिपाठी, मीडिया प्रभारी समीर शुक्ला, चैयरमैन आशीष शुक्ला आदि रहे।

ये भी पढ़ें- Kanpur: पतारा में आठ मई को सीएम योगी करेंगे जनसभा...जगह चिन्हित, अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

ताजा समाचार

देहरादून: उत्तराखंड में यात्राओं के संचालन के लिए प्राधिकरण बनाने पर करें विचार: सीएम 
अमेठी में 17 लाख 93 हजार मतदाता करेंगे 13 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला, मतदान कल
Kanpur Crime: मोटे मुनाफे का दिया लालच...तेल कारोबारी से 73 लाख रुपये ठगे, साइबर सेल में दर्ज कराई FIR
बाराबंकी: 20-20 राउंड कारतूस के साथ चुनावी ड्यूटी में मुस्तैद होंगे जवान, इन 10 पोलिंग बूथ को माना गया है असुरक्षित
Kanpur News: 46 डिग्री तापमान में बत्ती गुल, 49 मोहल्लों में मची हायतौबा...केस्को के सिस्टम को कोसते रहे लोग
सेंसेक्स की शीर्ष 10 में से आठ कंपनियों का बाजार पूंजीकरण 1.47 लाख करोड़ रुपये बढ़ा