रुद्रपुर: मामूली विवाद में नाबालिगों ने दिया था चाकू कांड को अंजाम

रुद्रपुर: मामूली विवाद में नाबालिगों ने दिया था चाकू कांड को अंजाम

रुद्रपुर, अमृत विचार। दो मई की रात को गुब्बारे विक्रेता पर चाकू कांड को अंजाम देने वाले पांच नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर चाकू बरामद कर लिया है। खुलासे में बताया कि मामूली विवाद के बाद पांच हमलावरों ने युवक को मारने की योजना बना ली थी। वहीं दूसरी ओर घायल अब खतरे से बाहर बताया जा रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

शनिवार को चाकू कांड का खुलासा करते हुए एसपी सिटी मनोज कत्याल, सीओ पंतनगर ओमप्रकाश शर्मा और थानाध्यक्ष पंतनगर राजेंद्र सिंह डांगी ने बताया कि दो अक्टूबर को अटरिया मेले में गुब्बारा बेचने वाले जगतपुरा ट्रांजिट कैंप निवासी नंदू कोली का विवाद रंपुरा बस्ती के रहने वाले पांच नाबालिग युवकों से हुआ था। उस वक्त काशीपुर हाईवे पर विवाद निपट गया। बावजूद नाबालिग हमलावरों ने नंदू को मारने की योजना बना ली और जब नंदू गुब्बारे बेचकर दो मई की रात साढ़े 10 बजे घर जा रहा था। उस वक्त पांचों आरोपियों ने घेर लिया और चाकू से हमला शुरू कर दिया।

इससे उसकी पेट की आंत बाहर आने से युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने हल्द्वानी रेफर कर दिया। बताया कि घायल के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चौबीस घंटे के अंदर पांच नाबालिग हमलावरों को गिरफ्तार कर धारदार चाकू भी बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है। वहीं घायल युवक अब खतरे से बाहर बताया जा रहा है। एसपी सिटी ने बताया कि डॉक्टरों ने युवक का सफलतापूर्वक ऑपरेशन कर दिया है। इसके बाद घायल की हालात स्थिर बनी हुई है।

ताजा समाचार

हरियाणा: नूंह में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लगने से आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत, कई झुलसे
ओडिशा में भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनाना हमारा परम लक्ष्य: CM भजनलाल
CM स्टालिन ने सिब्बल को बार एसोसिशएन का अध्यक्ष चुने जाने पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कही ये बात...
18 मई का इतिहास: आज ही के दिन ‘स्माइलिंग बुद्धा’ ने भारत को परमाणु संपन्न देशों की कतार में किया था खड़ा, जानें प्रमुख घटनाएं
अब बरेली के इस गांव में ले पाएंगे छुट्टियों का मजा! बनेगा ईको टूरिज्म विलेज...मिलेंगी ये सुविधाएं
Bareilly News: जागरूकता से जीती मंडल के 69 गांवों में टीबी से जंग