नैनीताल: दिल्ली से घूमने आए पर्यटक ने साथी को मारी बोतल, घायल

नैनीताल: दिल्ली से घूमने आए पर्यटक ने साथी को मारी बोतल, घायल

नैनीताल, अमृत विचार। नैनीताल के एक होटल में ठहरे पर्यटकों के बीच किस बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो एक पर्यटक ने बियर की बोतल फोड़कर साथी पर्यटक के कंधे में मार दी। घायल युवक का बीडी पांडे अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली से पांच युवक गुरुवार को घूमने के लिए नैनीताल पहुंचे थे। शाम को पांचों पर्यटक तल्लीताल के एक होटल में रुक गए, जहां उन्होंने पार्टी की। इस दौरान जवाहर मोहल्ला फर्स बाजार सदर दिल्ली निवासी चंचल त्यागी की अपने ही एक दोस्त के साथ कहासुनी हो गई।

कहासुनी बढ़ी तो दोनों में हाथापाई हो गई। इस दौरान दोस्त ने बोतल फोड़कर चंचल को मार दी। बोतल चंचल के बाएं कंधे पर घुस गई और वह लहूलुहान हो गया। होटल स्टाफ व अन्य दोस्तों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे चीता कांस्टेबल शिवराज राणा ने घायल को बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को भर्ती कर दिया। एसओ रमेश सिंह बोरा ने बताया कि मामले में घायल व दूसरे पक्ष से पूछताछ की जा रही है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

Fatehpur Crime: घर से लापता महिला का जंगल में खून से लथपथ मिला शव...परिजनाें ने लगाए ये गंभीर आरोप
सुलतानपुर: रेलवे स्टेशन के रास्ते बने टैंपो के पार्किंग स्थल, मुसीबत में राहगीर
देहरादून: सोशल मीडिया पर गढ़वाली समुदाय पर अभद्र टिप्पणी करने वाला दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार 
मुरादाबाद : अतिक्रमण हटाने के लिए जेसीबी से उजाड़ दी सब्ज़ी की दुकान...VIDEO हुआ वायरल तो देनी पड़ी सफाई, दुकानदार ने भी लगाए गंभीर आरोप
Farrukhabad: भाजपा को वोट देने पर दुकानदार को पीटा...बोला- सपा सरकार आने पर तुमको हम बताएंगे, धमकी देकर हुआ फरार
नोएडा: हिरासत में युवक की सुसाइड मामले में दो महिलाएं गिरफ्तार