सुलतानपुर: फेसबुक से प्यार, खुद को आईएएस बता, राज्य कर अधिकारी से रचाई शादी, हुई फरार, जानें क्या है माजरा....

सुलतानपुर: फेसबुक से प्यार, खुद को आईएएस बता, राज्य कर अधिकारी से रचाई शादी, हुई फरार, जानें क्या है माजरा....

सुलतानपुर, अमृत विचार। राज्य कर अधिकारी को फेसबुक पर एक युवती से प्यार हो गया। बात चीत में युवती ने खुद को अविवाहित व आईएएस बताया। इसी बीच दोनों ने मंदिर में शादी कर ली, कुछ दिन बाद पैसे लेकर फरार हो गई। बाद में पता चला कि वह विवाहित हैं राज्य कर अधिकारी की तहरीर पर पुलिस ने युवती के खिलाफ धोखाधड़ी साहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मैनपुरी जिले के बिछवा थाना क्षेत्र के हेमपुरा गांव निवासी नोबिल कुमार जो कि आगरा में राज्य कर अधिकारी है। आगरा पुलिस उपायुक्त को तहरीर देते हुए बताया कि फेसबुक के माध्यम से कल्पना से जान पहचान हुई। बाद में उसने खुद को अविवाहित बताते हुए आईएएस अधिकारी अंडर कवर बताया। पोस्टिंग के बारे में पूछने पर बताया कि यह गोपनीय है समय आने पर बता देगी।

दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई तो आर्य मंदिर में शादी कर ली। शादी में कल्पना ने अपना पता सुलतानपुर जिले की नगर पंचायत दोस्तपुर के बभनिया पूरब लिखाया था।शादी के कुछ दिन बाद कल्पना कही चली गई और पैसे की मांग करती रही, जिसे मैं देता रहा। बाद में पता चला कि कल्पना की शादी लखनऊ निवासी मनोज कुमार से हो चुकी है। जिसमे तलाक का मामला लखनऊ कोर्ट में चल रहा है।

आरोप है कि कल्पना ने खुद को हाथरस का एसडीएम बताते हुए किसी एडिशनल एसपी दिलीप को भी प्रेम जाल में फांस धन उगाही की। आगरा पुलिस ने युवती के खिलाफ धोखाधड़ी साहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सुलतानपुर पुलिस को ट्रांसफर कर दिया। नगर कोतवाल श्री राम पांडेय ने बताया कि युवती के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है। जांच पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें -Heat wave: मरीजों के शरीर पर पानी का किया जाएगा स्प्रे, स्वास्थ्य विभाग ने सभी Hospitals को जारी किये निर्देश