पीलीभीत: फिर आबादी में पहुंचा तेंदुआ, तीन ग्रामीणों को किया घायल...दहशत 

पीलीभीत: फिर आबादी में पहुंचा तेंदुआ, तीन ग्रामीणों को किया घायल...दहशत 

पीलीभीत/बरखेड़ा: जंगल से वन्यजीवों के आबादी में दस्तक देने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर जंगल से तेंदुआ बाहर निकला और एक-एक कर तीन ग्रामीणों को हमला कर घायल कर दिया। जिसके बाद गांव में दहशत का माहौल है। तेंदुआ वापस खेत में जाकर छिप गया है। इसकी सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची जानकारी की।  

घटना बुधवार  सुबह करीब साढ़े छह बजे की बताई जा रही है। पीलीभीत टाइगर रिजर्व के जंगल से एक तेंदुआ बाहर निकला और आबादी में जा पहुंचा। मरौरी ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम जार कल्लिया में पहुंचकर तेंदुए ने एक-एक कर अलग अलग काम से जा रहे गांव के ही सतपाल गंगवार पुत्र प्यारेलाल गंगवार, विवेक गंगवार पुत्र हरस्वरूप गंगवार, हेमराज पुत्र अनोखेलाल को हमला कर घायल कर दिया। 

किसी तरह भागकर उन्होंने जान बचाई। शोर मचाकर ग्रामीणों को जमा किया। जिसके बाद तेंदुआ कुछ ही दूरी पर एक खेत में जाकर छिप गया।इसकी सूचना मिलने पर बरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई। वन विभाग की टीम भी मौके पर आ गई और जानकारी जुटाई।  

तेंदुआ की लोकेशन को ट्रेस किया गया। ग्रामीणों ने आबादी में तेंदुए की तस्तक को लेकर नाराजगी जताई। वन विभाग की टीम आलाधिकारियों को सूचना देने के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हैं। 

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: बरातियों से भरी इनोवा पलटी, 3 की मौत, 7 लोग हुए घायल, स्कूटी सवार को बचाने में हुआ हादसा