पीलीभीत: बरातियों से भरी इनोवा पलटी, 3 की मौत, 7 लोग हुए घायल, स्कूटी सवार को बचाने में हुआ हादसा 

पीलीभीत: बरातियों से भरी इनोवा पलटी, 3 की मौत, 7 लोग हुए घायल, स्कूटी सवार को बचाने में हुआ हादसा 

पूरनपुर, अमृत विचार: बरातियों से भरी इनोवा सामने से आ रहे स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में पलट गई। कई बार पलटते हुए कार पेड़ से जा टकराई। हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हुए। एसडीएम-सीओ ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर हादसे की जानकारी जुटाई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

उत्तराखंड के शक्ति फार्म के बंटी सरकार की बरात मंगलवार रात चंदिया हजारा के राहुल नगर जा रही थी। बरातियों से भरी इनोवा पूरनपुर- चंदिया हजारा रोड पर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई और  कई बार पलटने के बाद पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार सवार कंचन देवी पत्नी आशुतोष सरकार, प्रमिला पत्नी जीतेश मंडल और विशाखा पत्नी तपस मंडल की मौके पर मौत हो गई। 

जबकि गोविंद पुत्र रतिराम, निहाल पुत्र विनोद कुमार, उमेश पुत्र दिवाकर, नारायण प्रसाद पुत्र विश्वास प्रसाद समेत सात लोग घायल हो गए। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी की। घायलों को सीएचसी भिजवाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

एसडीएम राजेश कुमार शुक्ला, नायब तहसीलदार  ऋषिकांत दीक्षित, सीओ प्रतीक दहिया, कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना। चालक नारायण परमार्थी से हादसे के बारे में जानकारी की गई। उसने बताया कि सामने से आ रही स्कूटी को बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। गाड़ी के ब्रेक भी सही से काम नहीं कर रहे थे। तीनों शवों का बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: 10 घंटे बाद रेस्क्यू किए गए तेंदुए को मिली आजादी, डिप्टी डायरेक्टर की मौजूदगी में पीटीआर की एक रेंज में छोड़ा गया