बरेली: नपुंसक बता दूंगी कहकर पति से मांगा तलाक, फर्जी मुकदमा कराने की भी दी धमकी

बरेली: नपुंसक बता दूंगी कहकर पति से मांगा तलाक, फर्जी मुकदमा कराने की भी दी धमकी

बरेली, अमृत विचार। जिले के भमौरा थाना क्षेत्र ग्राम चम्पतपुर से एक बड़ा चौका देने वाला मामला सामने आया। जिसमें महिला ने अपने पति को धमकी देकर तलाक की मांग की है। वहीं उसका कहना है कि सबको अपने पति के बारे में नपुंसक बताएगी और तलाक ले लेगी। इतना सब होने के बाद भी मायके गई महिला को ससुराल वाले और उसके पति कई बार मायके लेने गए लेकिन, पत्नी ने साथ में आने से इनकार कर दिया। इस मामले में बेटे के पिता ने एसएसपी ऑफिस जाकर कार्रवाई की मांग की है।

ससुराल वालों का आरोप है कि महिला ने फर्जी मुकदमा कराने की धमकी भी दी है। जिसमें बेटे के पिता रोशन लाल ने बताया कि उनके बेटे जूवैस का विवाह 21 फरवरी 2023 को रीना पुत्री राजाराम निवासी ग्राम धर्मपुर (मेहतरपुर), थाना बिथरी चैनपुर, जिला बरेली के साथ हिन्दू रीति रिवाज हुआ था। पति जूवैस ने अपनी पत्नी रीना को बुलाने के लिए अदालत में मुकदमा दायर किया है और पुलिस से भी शिकायत की है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को करीब चार बजे सेटेलाइट बस अड्डा बरेली पर राजाराम व पुष्पेन्द्र पुत्र राजाराम ने उसको और उसकी पत्नी खिल्लो देवी को धमकी दी कि रीना को तलाक नहीं दोगे तो अंजाम भुगतना पड़ेगा। राजाराम और पुष्पेन्द्र उसके पुत्र जूवैस को नपुंसक बताकर तलाक देने को विवश कर रहे हैं। रीना शादी की करीब 14 माह की अवधि में मुश्किल से करीब दो माह रही होगी। राजाराम व पुष्पेन्द्र उसकी पुत्रवधू रीना को ससुराल नहीं भेज रहे हैं और नजायज तरीके से तलाक मांग रहे हैं। साथ ही तलाक न देने पर अंजाम भुगतने और गाली-गलौज कर झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी भी दे रहे हैं। परिजन का कहना है कि हमे न्याय दिलवाया जाए। इस मामले में बेटे के पिता ने एसएसपी ऑफिस जाकर कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढे़ं- बरेली: हिंदू युवक से विवाह करना पड़ा भारी, परिवार वाले बने जान के दुश्मन...SSP से लगाई न्याय की गुहार