प्रयागराज: सड़क हादसे में एक परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत

प्रयागराज: सड़क हादसे में एक परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत

प्रयागराज, अमृत विचार। प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंचशील महाविद्यालय के पास लखनऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक ही परिवार के चार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के दौरान पिकअप से हुई टक्कर के बाद में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलो को इलाज के सीएचसी भेज दिया। घटना के बाद परिवार वालो में कोहराम मचा हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के बांस गिरी दरिया पल्ली, हंडिया के रहने वाले सालेहा, उतराव निवासी मेराज और उनकी पत्नी हबीबा, 5 वर्षीय पुत्र सुलेमान, निजाम, उस्मान, नौशाद, झूंसी के रहने वाले बुसरा शुक्रवार की सुबह कार से लखनऊ जाने के लिए रवाना हुए थे। कार नौशाद पुत्र अहमद अली चला रहा था। कार जैसे ही पंचशील महाविद्यालय रायबरेली के पास पहुंची तभी लखनऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने  कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार चालक नौशाद (20) पुत्र अहमद अली, आगे बैठे मेराज (38) पुत्र उब्बन के साथ ही मेराज के बेटे उस्मान (5) और सुलेमान (2) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि हबीब पत्नी मेराज, नजम, बीबी, शीबा सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख पुकार परिजन आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंच गये। लोगों ने सभी घायलों को कार से निकाला और पुलिस व एंबुलेंस को खबर दी। वहीं हादसे के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़कर मौके भाग निकला। पुलिस ने सभी घायलों को पास के सीएचसी में इलाज के लिए भेज दिया। घायल सभी लोग कार से मृतक मेराज को लखनऊ एयरपोर्ट छोड़ने जा रहे थे।  

पिता और दो मासूम बेटों की मौत
मेराज अपने पिता का इकलौता बेटा था। मृतक के दो बेटे थे जो उसी दुर्घटना में दम तोड़ दिये। वही तीन बेटियां हैं।  कार चला रहे नौशाद मृतक का चचेरा भतीजा था। जिसकी मौत भी हो गयी। मृतक नौशाद 6 भाई और दो बहनों में चौथे नंबर का था। नौशाद के पिता बीड़ी कारखाना के सहारे पूरे परिवार का भरण पोषण करते हैं। घटना के बाद से पूरे परिवार में मातम छा गया है।

ये भी पढ़ें -उच्च पदाधिकारियों के खिलाफ जांच में ढिलाई प्रशासनिक विश्वसनीयता को कमजोर करती है :High court

 

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: शातिर हिमांशु ने पड़ोसी को फंसाने के लिए रचा था अपहरण का नाटक 
Kanpur: दहेज के लिए महिला को किया प्रताड़िता, ससुर पर लगाया अश्लील हरकत करने का आरोप, पति व ससुरालियों पर केस दर्ज
कासगंज: रिक्शा लेकर पोलैंड से देशभर की यात्रा करने निकाला यात्री, कही ये बात
सुल्तानपुर सड़क दुर्घटना में वाहन चालक की मौत, खलासी घायल 
पीलीभीत: बाघ हमले से प्रभावित गांवों में पीटीआर लगवाएगा हेल्थ कैंप, रेडक्रास सोसायटी का रहेगा सहयोग
Kanpur: भीषण सड़ांध व अव्यवस्थाओं के बीच 37 शवों का हुआ पोस्टमार्टम, एडीएम सिटी व सीएमओ ने किया पोस्टमार्टम हाउस का निरीक्षण