पीलीभीत: तांगा बुग्गी की टक्कर से युवक की मौत, दो मासूम समेत तीन घायल

पीलीभीत: तांगा बुग्गी की टक्कर से युवक की मौत, दो मासूम समेत तीन घायल

बरखेड़ा, अमृत विचार। बाइक से अपनी साली और उसके बच्चों को लेकर रुद्रपुर जा रहे युवक की बाइक तांगा बुग्गी से टकरा गई। जिसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि साली और उसके दो बच्चे घायल हो गए।  

 कोतवाली बीसलपुर क्षेत्र के गांव जसोली दिवाली निवासी गोकुल प्रसाद ने बताया कि उनका 30 वर्षीय पुत्र जगदीश प्रसाद उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। जहां उसकी बड़ी साली खुशबू पति प्रदीप कुमार निवासी गोबल पतिपुर कोतवाली बीसलपुर भी साथ में नौकरी करती हैं। 

सोमवार को सुबह पांच बजे बाइक से अपनी साली को लेकर और उसके तीन साल के बेटे  कार्तिक और एक तीन माह के बच्चे को लेकर रुद्रपुर के लिए निकला था। जैसे ही वह पतरसिया पेट्रोल पंप के पास पहुंचा। तो सामने से आ रही तांगा बुग्गी से उसकी बाइक टकरा गई। जिसमें बाइक चालक समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देखकर मौके पर भीड़ लग गई। 

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए बरखेड़ा सीएचसी भिजवाया। जहां  डॉक्टरों ने चेकअप के बाद बाइक चालक जगदीश प्रसाद को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसकी साली खुशबू की हालत गंभीर बनी हुई है। जिससे रेफर कर दिया गया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जानकारी करने के बाद शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। 

परिवार वालों ने बताया कि युवक की शादी 12 फरवरी 2024 को उसकी शादी बरेली जिले के क्योलड़िया थाना क्षेत्र के गांव बिहारीपुर निवासी कालीचरण की पुत्री नीतू के साथ हुई थी। पति की मौत के बाद पत्नी बदहवास है। इधर, उसकी मां कलावती का भी रो रोकर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर अरविंद कुमार चौहान ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। फिलहाल अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: पुराने कारीगर ने की थी रेस्टोरेंट में सात लाख की चोरी, गिरफ्तार